बच्ची को अकेले देखते ही बतक गई नियत और फिर...
बच्ची को अकेले देखते ही बतक गई नियत और फिर...
Share:

हाल ही में अपराध का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं. यह मामला बनारस के रोहनिया थाना क्षेत्र के एक गांव का है जहाँ एक अधेड़ द्वारा नौ साल की बच्ची से दुष्कर्म किया गया है. वहीं पीड़िता के पिता की शिकायत पर जयापुर गांव निवासी पुनवासी गुप्ता (45) के खिलाफ दुराचार और पॉक्सो एक्ट सहित अन्य आरोपों में रोहनिया थाने में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. जानकारी के अनुसार पीड़िता ने बताया कि उसकी मां राष्ट्रीय आजीविका मिशन के प्रशिक्षण के लिए इन दिनों बाहर गई है और पिता गांव से सटे बाजार में सब्जी की दुकान लगते हैं.

ऐसे में बीते रविवार की रात नौ बजे के लगभग आरोपी पुनवासी ने उसे अपने घर पर खाना खाने के लिए बुलाया और दुष्कर्म किया. जब बाद में वह घर लौट कर आई तो डर गयी और अगले दिन यानी बीते सोमवार को पीड़िता ने अपनी बड़ी बहन को आपबीती सुनाई जिसके बाद पुलिस को फोन कर वारदात की जानकारी दी गई. जैसे ही सूचना मिली रोहनिया पुलिस के साथ फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची और आरोपी के घर जाकर फोरेंसिक टीम ने उसके बिस्तर और कपड़े सहित अन्य साक्ष्य एकत्र किया.

इसके बाद आरोपी की बहु मामले पर बोलने लगी और उसके कहा 'उसके ससुर को जानबूझकर फंसाया जा रहा है क्योंकि रविवार की रात परिवार के सभी लोग घर पर थे और ऐसी कोई वारदात नहीं हुई थी.' अब पुलिस मामले की जांच कर रही है.

होटल में लड़के ने अपनी दोस्त को पिलाई कोल्ड ड्रिंक और कर लिया दरवाजा बंद...

पडोसी ने पड़ोसन संग किया ऐसा काम कि निकल गई चीख, आ गए घरवाले और फिर...

मंडप में दूल्हे ने दुल्हन की माँ को देखते ही किया शादी से इंकार, वजह हैरान कर देगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -