प्रेमिका के लिए पति ने ले ली गर्भवती पत्नी की जान
प्रेमिका के लिए पति ने ले ली गर्भवती पत्नी की जान
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह इंदौर का है. जहाँ एक एडवाइजरी कंपनी के संचालक की पत्नी की पांचवी मंजिल से गिरकर हुई मौत आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है इस बात का खुलासा हो चुका है. इस मामले में पति ने ही अपनी प्रेमिका से शादी करने के लिए उसे विवाद करते हुए छत से फेंक दिया था और पुलिस पति को हत्या का और उसकी प्रेमिका को हत्या के लिए उकसाने का आरोपी मान चुकी है.

पुलिस के अनुसार घटनास्थल की जांच, वहां मिले साक्ष्यों के आधार पर माना गया है कि ''रात को विवाद के दौरान पति ने उसे छत से फेंक दिया.'' उसके बाद उसने कहानी बनाते हुए खुद पर गर्म पानी डाल लिया, ताकि पुलिस उसे आत्महत्या समझे और खबर है कि वह अपने दफ्तर की एक युवती से प्रेम करता था और उसी के चक्कर में पूरा विवाद हो रहा था. यहाँ जानिए पूरा घटनाक्रम - इंदौर के न्यू रानी बाग में रहने वाली एक गर्भवती महिला की पांचवीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई थी. इस मामले में महिला के भाई का आरोप था कि 'उसे जीजा ने मारा. मुझे फोन पर कहा था कि ले जाओ, नहीं तो मैं हत्या कर दूंगा. वह अपने ऑफिस की युवती से शादी करना चाहता था, इसलिए दोनों के बीच झगड़ा होता था.' इस मामले में एमवाय में भर्ती एडवायजरी कंपनी संचालक पति ने पुलिस को कहा कि 'हम दोनों के बीच किसी बात पर झगड़ा हुआ तो पत्नी ने मेरे ऊपर गर्म पानी फेंक दिया. इसके बाद वह गुस्से में कूद गई.' उसके बाद पुलिस ने दोनों के बिंदुओं को सुनने के बाद जांच शुरू की.

तेजाजी नगर टीआई नीरज मेढ़ा ने कहा, ''न्यू रानीबाग स्थित जेएमडी बिल्डिंग की पांचवी मंजिल पर 28 वर्षीय मृतक महिला का नाम वंदना पति अनूप तिवारी रहते थे. दोनों मूलत: रीवा के रहने वाले हैं. अनूप ने बताया कि उसका पत्नी से विवाद हो रहा था. दोनों रातभर झगड़ते रहे. सोमवार सुबह पांच बजे पत्नी ने पानी गर्म किया और गुस्से में उसके ऊपर फेंक दिया. फिर पत्नी आक्रोशित होकर पांचवी मंजिल स्थित पेंट हाउस की छत से कूद गई. उसके गिरने के बाद पति ने तत्काल पुलिस को फोन लगाकर बुलाया. तब तक मल्टी का चौकीदार भी जाग गया था. उसकी मदद से पुलिस ने दंपती को अस्पताल पहुंचाया, जहां पत्नी की मौत हो गई. पति को झुलसी हालत में इलाज चल रहा है.'' वहीं जांच में मल्टी के रहवासियों से पुलिस को पता चला है कि दोनों में तीन-चार माह से विवाद चल रहा था. इस मामले में अब सीएसपी ने बताया कि घटनास्थल की जांच और वंदना के परिजन द्वारा बताई गई कहानी के बाद जब बारीकी से जांच की तो पाया गया कि दोनों का रात में विवाद हुआ और उसके बाद पति ने ही उसे छत से फेंका है. अब इस मामले में आरोपी अनूप को माना गया है और बीते कल यानी मंगलवार को वंदना का इंदौर में ही अंतिम संस्कार किया गया है.

गिलास में कम निकला दूध तो पिता ने बेटे को मार दी गोली

पीएम मोदी और सीएम योगी पर की अभद्र टिप्पणी, युवक के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

मुंबई में महिला पर थूक कर भागा बाइक सवार, मामला दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -