पीएम मोदी और सीएम योगी पर की अभद्र टिप्पणी, युवक के खिलाफ दर्ज हुआ मामला
पीएम मोदी और सीएम योगी पर की अभद्र टिप्पणी, युवक के खिलाफ दर्ज हुआ मामला
Share:

लखनऊ: पीएम नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में लखनऊ पुलिस ने एक युवक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। प्रशांत कन्नौजिया नाम के इस युवक ने पीएम मोदी और सीएम योगी पर अभद्र टिप्पणी की ​थी। लखनऊ के आशियाना थाने में युवक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है। प्रशांत के खिलाफ IPC की धारा 500, 501, 505 और आईटी एक्ट में मामला दर्ज हुआ है। बता दें, युवक इससे पहले भी जेल जा चुका है।

दरअसल, प्रशांत कन्नौजिया नाम का युवक अपने आप को पत्रकार बताता है। उसने सीएम योगी आदित्यनाथ को अनपढ़ कहने के साथ उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के खिलाफ जातिगत टिप्पणी की थी। अब उसने पीएम मोदी पर भी अमर्यादित टिप्पणी की है। लखनऊ भाजपा के युवा नेता शशांक शेखर सिंह ने प्रशांत कन्नौजिया के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने यह रिपोर्ट लखनऊ के आशियाना थाने में दर्ज की है। बताया जा रहा है कि प्रशांत के खिलाफ हजरतगंज कोतवाली में भी मामला दर्ज है। उसे पहले भी अरेस्ट किया गया था। पुलिस अब हजरतगंज के मामले में भी आरोपित की जमानत खारिज कराएगी।

पीएम मोदी पर अभद्र टिप्पणी करने वाले और दलितों को हिंदुओं से अलग बताने वाले प्रशांत कन्नौजिया के खिलाफ भाजपा के युवा नेता शशांक शेखर सिंह ने आशियाना थाने में लिखित शिकायत दी थी। उनकी तहरीर पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। प्रशांत के खिलाफ आईपीसी 500, 501, 505 और आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज हुआ है। 

पाक एयरलाइंस की गलती से कोरोना का शिकार हुए पायलट, सुरक्षा को लेकर भड़का 'पलपा'

MCX : सोने-चांदी के वायदा भाव में आया उछाल, जानिए नया भाव

लॉकडाउन में धोखे से बचने के लिए इन ऑनलाइन पेमेंट सर्विसेज का करें इस्तेमाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -