मुंबई में महिला पर थूक कर भागा बाइक सवार, मामला दर्ज
मुंबई में महिला पर थूक कर भागा बाइक सवार, मामला दर्ज
Share:

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी कही जाने वाली मुंबई में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच हैरान करने वाला मामला सामने आया है। शहर के सांताक्रूज इलाके में एक अज्ञात बाइक सवार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। यह प्राथमिकी उसके एक महिला के ऊपर थूकने को लेकर हुई है। बताया जा रहा है कि घटना के वक़्त महिला पैदल ही सड़क पर जा रही थी, तभी वहां से गुजर रहे एक बाइक सवार ने उसके ऊपर थूक दिया।

पुलिस ने मीडिया को मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि 25 वर्षीय एक महिला मणिपुर (Manipur) की रहने वाली है। वह अपने एक मित्र के साथ मिलिट्री कैंप की ओर जा रही थी, जहां लॉक डाउन के दौरान जरुरी सामान बांटे जा रहे थे। महिला ने अपनी प्राथमिकी में आरोप लगाया कि बाइकर ने अपना मास्क हटाया और थूक कर मौके से फरार हो गया।

वकोला थाने के एक अधिकारी ने महिला की शिकायत का हवाला देते हुए बताया है कि, 'इस तरह की हरकत से मुझे कोरोना वायरस संक्रमण हो सकता है। मैं बाइक का पंजीकरण नंबर नोट नहीं कर सकी।' पुलिस आरोपी का पता लगाने के लिए आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच कर रही है। पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

शेयर बाजार में जोरदार बढ़त, 1300 अंक मजबूत हुआ सेंसेक्स

कोरोना संकट में अस्पताल की व्यवस्था होगी ठीक, इस फाउंडेशन ने किया मदद का ऐलान

लॉकडाउन के बीच मिली राहत, इस मामले में NHAI ने बनाया रिकार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -