विवाहिता ने किया दोस्ती करने से इंकार तो युवक ने कर दी हत्या
विवाहिता ने किया दोस्ती करने से इंकार तो युवक ने कर दी हत्या
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला बठिंडा जिले के गांव अबलू गंगा से सामने आया है. जहाँ रहने वाली एक विवाहिता की दोस्ती नहीं करने पर युवक ने हत्या कर दी है. इस मामले में मृतका की पहचान परविंदर कौर के नाम पर की गई है। मिली खबरों के मुताबिक आरोपी की पहचान विक्की कुमार निवासी गांव रामपुरा जिला बठिंडा के रूप में हुई है और घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो चुका है. इस मामले में थाना नेहियांवाला पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को सिविल अस्पताल पहुंचाया और मृतका के जेठ इकबाल सिंह के बयान पर आरोपी विक्की कुमार के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया.

वहीं पुलिस को दिए गए बयान में मृतका के जेठ इकबाल सिंह ने कहा कि, ''उसके छोटे भाई की पत्नी परविंदर कौर ने कुछ दिन पहले परिवार को बताया था कि गांव रामपुरा निवासी विक्की कुमार उसे दोस्ती करने के लिए परेशान कर रहा है। जब परिवार ने विक्की कुमार को समझाने का प्रयास किया तो वो नहीं समझा और गुरुवार को विक्की ने परविंदर कौर को फोन कर फिर से परेशान करना शुरू कर दिया।'' इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, ''उसने धमकी दी थी कि शुक्रवार को अगर उसने दोस्ती न की तो वह उसे जान से मार देगा। फिर शुक्रवार को जब वह अपनी मां हरदीप कौर और परविंदर कौर के साथ घर पर बैठा था। इस दौरान विक्की कुमार उनके घर आया और आते ही उसने परविंदर कौर के गले और सीने में चाकू से वार कर हत्या कर दी। जब हमने आरोपी को पकड़ना चाहा तो उसे भी मारने का प्रयास करने लगा और फरार हो गया।''

इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक परविंदर कौर और विक्की कुमार के बीच संबंध थे और बीते शुक्रवार को विवाहिता ने ही विक्की को अपने घर बुलाया था। वहीं उसके बाद किसी बात पर कहासुनी होने के बाद गुस्से में आरोपी युवक ने परविंदर कौर की चाकू से हत्या की लेकिन भागते समय गांववासियों ने आरोपी को पकड़ लिया और एक पेड़ से बांध कर उसकी पिटाई की. वहीं इस मामले में पुलिस ने परविंदर कौर के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेजने के बाद मृतका के जेठ इकबाल सिंह के बयान पर आरोपी विक्की कुमार के खिलाफ हत्या का केस दायर किया है.

ट्रेन से कटकर होमगार्ड जवान समेत तीन लोगों की मौत

फेसबुक पर की दोस्ती, फिर दिया इस घिनौने करतूत को अंजाम

दुकानदार के बेटे का अपहरण, विरोध में सड़क जाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -