फेसबुक पर की दोस्ती, फिर दिया इस घिनौने करतूत को अंजाम

फेसबुक पर की दोस्ती, फिर दिया इस घिनौने करतूत को अंजाम

वाराणसीः सोशल मीडिया आज नए रिश्तों के पनपने का नया ठिकाना बन गया है। इसके साथ ही नए तरह के वारदातों का सिलसिला भी शुरू हो गया है। वाराणसी से ऐसे ही एक घटना सामने आयी है। वाराणसी की रहने वाली एक छात्रा ने मेरठ के एक युवक से दोस्ती की। दोस्ती के बाद मिलने के बहाने युवक ने उसका अपहरण कर लिया। सके बाद उसके साथ 27 दिन तक दुष्कर्म किया। पुलिस ने युवती को बरामद कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी की शिनाख्त मेरठ के मेडिकल कॉलेज के पास शिव शक्ति विहार (गढ़ रोड) निवासी नितिन कुमार गुप्ता के तौर पर हुई है। गुरुवार को आरोपी को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। वाराणसी के बड़ागांव क्षेत्र की 16 वर्षीय छात्रा 17 अगस्त को लापता हो गई थी। काफी खोजबीन के बाद भी उसका पता नहीं लगा तो परिजनों ने बड़ागांव थाने में अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया।

थानाध्यक्ष बड़ागांव संजय कुमार सिंह के अनुसार, तफ्तीश में सामने आया कि आरोपी नितिन और छात्रा की फेसबुक के माध्यम से दोस्ती हुई। इसके बाद नितिन बाबतपुर आया और छात्रा को अपने पास बुलाया। नितिन के बहकावे में आकर छात्रा उसके पास गई तो वह उसे लेकर मेरठ और फिर हरियाणा चला गया। इस दौरान नितिन ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया और पुलिस से शिकायत करने पर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देता रहा। हालांकि पुलिस ने छात्रा को बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

दुकानदार के बेटे का अपहरण, विरोध में सड़क जाम

पुलिस ने एक किलो हेरोइन के साथ तस्कर को दबोचा

अवैध होर्डिंग गिरते ही स्कूटी लेकर गिर गई युवती, आ रहे टैंकर ने दे दी मौत