ट्रेन से कटकर होमगार्ड जवान समेत तीन लोगों की मौत

ट्रेन से कटकर होमगार्ड जवान समेत तीन लोगों की मौत

संगरूरः पंजाब के संगरूर से ट्रेन से कटकर तीन लोगों की मौत की घटना सामने आयी है। इस घटना में दो दोस्त की मौत हो गयी। वहीं ड्यूटी के दौरान होमगार्ड जवान की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। पुलिस दो लड़को की मौत की जांच कर रही है यह हादसा था अथवा दोनों युवकों ने आत्महत्या की है। रेलवे पुलिस के एएसआई नरदेव सिंह ने कहा कि ट्रेनों के चालकों ने जानकारी दी कि रेलवे ट्रैक पर दो शव पडे़ हैं। रेलवे पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों युवकों के लाश को कब्जे में ले लिया।

मृतकों की पहचान संदीप सिंह (शाहपुर) और दिलप्रीत सिंह चीमा के रूप में हुई है। उन्होंने अंदेशा जताया कि मामला खुदकुशी का लगता है और पुलिस जांच कर रही है। फिलहाल परिजनों के बयान पर धारा 174 के तहत कार्रवाई करते हुए शवों का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। दिलप्रीत सिंह के पिता मेला सिंह ने बताया कि उसका बेटा पटियाला में काली माता मंदिर में दर्शन के लिए घर से अपने दोस्त संदीप सिंह के साथ गया था। करीब दस साल पहले उसकी माता की मौत हो गई थी और इसी वजह से वह परेशान रहता था।

संदीप सिंह के पिता विनोद कुमार ने कहा कि दोनों मां काली के दर्शन के लिए गुरुवार को गए थे। शुक्रवार को उन्हें खबर मिली कि दोनों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। दूसरे मामले में गांव छाजली में ड्यूटी कर रहे होमगार्ड जवान गुरमीत सिंह अचानक ही ट्रेन की चपेट में आ गए। इससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। एएसआई नरदेव सिंह ने कहा कि धारा 174 के तहत कारवाई की गई है।

दुकानदार के बेटे का अपहरण, विरोध में सड़क जाम

पुलिस ने एक किलो हेरोइन के साथ तस्कर को दबोचा

अवैध होर्डिंग गिरते ही स्कूटी लेकर गिर गई युवती, आ रहे टैंकर ने दे दी मौत