दुकानदार के बेटे का अपहरण, विरोध में सड़क जाम

दुकानदार के बेटे का अपहरण, विरोध में सड़क जाम

सीतापुरः उत्तर प्रदेश के सीतापुर से अपहरण की एक वारदात सामने आयी है। घटना में मिठाई की दुकान चलाने वाले गुड्डू हलवाई का 20 वर्षीय पुत्र को किडनैप कर लिया गया है। पुलिस ने मामले में कार्रवाई नहीं की तो विरोध में हिदू संगठनों ने बड़े चौराहे पर जाम लगवा दिया। भारी संख्या मे पुलिस बल मौके पर तैनात कर दी गई। लिस ने बाद में शीतला मंदिर के पास से युवक को बेहोशी की हालत में बरामद कर लिया।

बताया गया कि शनिवार को दो पक्षों में हुई मारपीट के बाद घायल युवक रवि कश्यप पुत्र गुड्डू निवासी बिसवां देहात के मामले ने नया रंग ले लिया। युवक के पिता ने आरोप लगाया है कि उसके बेटे को आरोपियों द्वारा अगवा कर लिया गया। इसकी खबर उसे उसके पुत्र रवि द्वारा फोन से दी गयी। उसके बाद से उसका फोन ऑफ हो गया। घटना को लेकर पीड़ित पक्ष के समर्थकों द्वारा चौराहे पर घंटों जाम लगा रहा।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर उपजिलाधिकारी शिशिर कुमार, सीओ समर बहादुर, प्रभारी निरीक्षक ओपी तिवारी भारी पुलिस दल से पहुंच गए। तभी खबर मिली कि आरोपियों ने युवक को शीतला देवी मंदिर पर बेहोशी हालात में फेंक कर फरार हो गए हैं। लड़के के सुरक्षित मिलने की खबर के बाद ही लोगों को जाम से निजात मिल सकी। पुलिस ने युवक को मेडिकल के लिए भेज दिया है। इस मामले में प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि मामला गंभीर है, जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

अवैध होर्डिंग गिरते ही स्कूटी लेकर गिर गई युवती, आ रहे टैंकर ने दे दी मौत

शराब पीकर गाड़ी चला रहा था छोटा भाई, बड़े भाई ने डांटा तो ले ली जान

जोर-जोर से आ रही थी पत्नी के रोने की आवाज, कमरे में पहुंचा पति तो नजारा देखकर रह गया सन्न