गाली-गलौज से परेशान युवक ने ले ली दूसरे युवक की जान
गाली-गलौज से परेशान युवक ने ले ली दूसरे युवक की जान
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह पंजाबी बाग इलाके का है। जहाँ गाली-गलौज करने से परेशान होकर एक व्यक्ति ने फैक्टरी में अपने साथ काम करने वाले युवक की गला घोंटकर जान ले ली है। जी दरअसल दोनों जूते की फैक्टरी में एक साथ काम करते थे और पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। इस मामले में आरोपी ने भी अपना गुनाह कबूल कर लिया है। वहीं पुलिस ने कहा कि 'बीते 17 फरवरी को पुलिस को मादीपुर के एक मकान की छत पर युवक का शव मिलने की खबर लगी।

उसके बाद पुलिस मौके पर गई और पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। उसके बाद उन्होंने देखा कि उसकी गला घोंटकर हत्या की गई थी। इस मामले में पुलिस ने मृतक की पहचान राजू (22) के रूप में की है और पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर निरीक्षक पंकज कुमार के नेतृत्व में जांच शुरू की।' जांच में पता चला कि राजू कुछ दिन पहले ही फैक्टरी में काम करना शुरू किया था और फैक्टरी में राजू के साथ टेकचंद रहता था। वहीं टेकचंद मामले के होने के बाद से फरार था।

यह होने के बाद पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की और मंगलवार को उसे इलाके से गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ में उसने गुनाह कबूल कर लिया और बताया कि राजू उसके साथ आए दिन गाली-गलौज करता था और उसके साथ नौकर की तरह व्यवहार करता था। इसी बात से वह बहुत परेशान था और बीते 17 फरवरी की रात शराब पीने के दौरान कहासुनी में उसने राजू की गला घोंटकर हत्या कर दी।

दो शिक्षकों को एक ही लड़की से हुआ प्यार, इश्क़ में गई दोनों की जान

नकली नोटों काे चलाने की फिराक घूम थे संदिग्ध, पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा

पहले लेडी डॉक्टर को किडनैप कर किया रेप, फिर ब्लैकमेल कर ससुराल वालों पर ही करा दिया केस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -