दो शिक्षकों को एक ही लड़की से हुआ प्यार, इश्क़ में गई दोनों की जान
दो शिक्षकों को एक ही लड़की से हुआ प्यार, इश्क़ में गई दोनों की जान
Share:

मिर्जापुर: उत्तर प्रदेश से लव ट्रैंगल का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. मामला यह है कि एक ही स्कूल में पढ़ाने वाले दो टीचर्स को एक लड़की से प्यार हो गया. दोनों टीचर्स और सहकर्मियों ने एक-दूसरे को समझाने की बहुत कोशिश की, किन्तु कोई भी शिक्षक कुछ भी समझने को राजी नहीं हुआ. फिर अपने प्यार को पाने के लिए एक टीचर ने दूसरे टीचर को रास्ते से हटाने का फैसला कर लिया और उसकी  हत्या कर दी, किन्तु हत्या के कुछ घंटे बाद कातिल ने खुद भी ख़ुदकुशी कर ली. यह मामला उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले से सामने आया है.

मिर्जापुर के विंध्याचल थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले रैपुरी गांव के कुएं में शिक्षक सूरज पांडेय का शव बरामद हुआ था. इस मामले का पुलिस ने बुधवार को खुलासा कर दिया है. मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि उन्हीं के साथ एक ही स्कूल में पढ़ाने वाले दो साथी टीचर्स ने सूरज की गला घोंटकर क़त्ल कर दिया था. पुलिस के मुताबिक, मृतक सूरज, अनुज और रत्नेश एच. पी. तिवारी पब्लिक स्कूल कुरैठी में शिक्षक थे. सूरज और अनुज में अच्छी मित्रता थी.

अनुज का एक लड़की से तीन सालों से प्रेम सम्बंध था. इस बीच बीते दो महीने से उसी लड़की से सूरज भी मोबाइल पर बातचीत करने लगा था. अनुज को जब इस बात का पता चला तो उसने सूरज को इसके लिए मना किया. लेकिन सूरज नहीं माना तो अनुज ने अपने साथी रत्नेश के साथ मिल कर 11 फरवरी को सूरज की मफलर से गला घोंट दिया. हत्या के बाद सूरज की लाश को कुएं में डाल दिया. वहीं, सूरज के क़त्ल के बाद अनुज ने भी 13 फरवरी को फांसी लगा कर ख़ुदकुशी कर ली. जांच के बाद पुलिस ने हत्या में शामिल सहयोगी रत्नेश को अरेस्ट कर लिया है और सूरज की गायब बताई जा रही बाइक भी बरामद कर ली है. पुलिस ने रत्नेश को जेल पहुंचा दिया है.

नकली नोटों काे चलाने की फिराक घूम थे संदिग्ध, पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा

पहले लेडी डॉक्टर को किडनैप कर किया रेप, फिर ब्लैकमेल कर ससुराल वालों पर ही करा दिया केस

झारखंड में फिर खौफनाक अपराध, घर में घुसकर अपराधियों ने मां-बेटे को मारी गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -