3 महीने पहले जेल से रिहा हुए अपराधी की गोली मरकर हत्या
3 महीने पहले जेल से रिहा हुए अपराधी की गोली मरकर हत्या
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला बेगूसराय से सामने आया है. इस मामले में बीती रात सशस्त्र अपराधियों ने मुफसिल थाना क्षेत्र के पसपुरा में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है. जी हाँ, आने वाली खबरों के अनुसार मरने वाले की पहचान पसपुरा निवासी रामनंदन सिंह के पुत्र महेश कुमार सिंह के रूप में की गई है. वहीं इस मामले में बताया जा रहा है कि उक्त युवक खाना-खाकर घर के पास ही बैठा था और उस दौरान घात लगाए अपराधियों ने पहले उसके साथ मारपीट की और फिर नाक एवं छाती समेत चार जगहों पर गोली मार दी.

बताया जा रहा है कि इससे मौके पर ही युवक की मौत हो गई. वहीं पुलिस ने बताया कि मृतक भी आपराधिक प्रवृत्ति का था और करीब तीन माह पूर्व ही जमानत पर जेल से बाहर आया था. इस मामले में हुई हत्या को लेकर इलाके में तेजी से सनसनी फैल चुकी है और लगातार पुलिस की कोशिशों के बाद भी क्राइम कम नहीं हो रहे हैं. वहीं इस मामले को देखते हुए कुछ लोगों का कहना है कि गैंगवार में हत्या हुई है.

आप सभी को बता दें कि इस मामले में कुछ जांच से यह पता चला है कि पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है जिससे पूछताछ की जा रही है लेकिन उसने अभी तक कोई बात सामने नहीं रखी है.

शॉपिंग पर गई लड़की के साथ हुई छेड़छाड़, विरोध करने पर...

स्कूल के शौचालय में लगातार हो रहा था बच्ची का रेप और एक दिन...

अँधेरे में खड़ी कार में संबंध बना रहे थे कपल, पुलिस के पहुँचते ही खुला ऐसा मामला कि...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -