स्कूल के शौचालय में लगातार हो रहा था बच्ची का रेप और एक दिन...
स्कूल के शौचालय में लगातार हो रहा था बच्ची का रेप और एक दिन...
Share:

लगातार देश में बढ़ रही अपराध की घटनाओं ने सभी को हैरानी में डाला हुआ है. ऐसे में एक अपराध का मामला हाल ही में सामने आया है. इस मामले को उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले के अमरिया थाना क्षेत्र का बताया जा रह है. इस मामले में यहाँ के एक गांव में एक किशोर ने आठ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. वहीं पुलिस अधिकारियों ने इस मामले में बात करते हुए बताया कि बच्ची के साथ पहली बार स्कूल के शौचालय में दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया था और फिर उसके बाद किशोर ने बच्ची के साथ कई बार दुष्कर्म किया और करता रहा.

वहीं उसने उसे धमकाया भी कि अगर उसने किसी को भी इस मामले में बताया तो वह उसे मार डालेगा. इस मामले में पुलिस ने बात करते हुए बताया कि बच्ची सरकारी स्कूल में पढ़ती है और स्कूल के पास ही रहने वाले 15 साल के किशोर ने बच्ची से स्कूल के शौचालय में कई बार दुष्कर्म किया. वहीं इस घटना को किशोर उस समय अजांम देता था जब शिक्षक स्कूल में नहीं होते थे. वहीं थोड़े समय बाद बच्ची गुमसुम रहने लगी और बच्ची के घर वालों को जब कुछ अजीब सा लगने लगा तो उन्होंने बच्ची से पूछताछ की.

घरवालों के पूछने पर बच्ची ने कुछ नहीं बताया लेकिन अंत में वह रोने लगी और उसने अपने परिजननों को घटना के बारे में पूरी जानकारी दी. इन सबके बाद बच्ची के परिजन थाने पहुंचे और किशोर के खिलाफ मामला दर्ज कराया जहाँ पुलिस खुद हैरान रह गयी और वह आरोपी की तलाश में जुट गई है.

अपने दोस्त संग मिलकर एक बाप ने अपनी बेटी की आबरू को किया तार-तार

स्टूडेंट मैडम के साथ खेल रहा था ऐसा खेल कि जाना पड़ा जेल

फर्जी कॉल सेण्टर से गिरफ्तार हुए 125 लोग, अमेरिका वासियों को लगाया करोड़ों का चूना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -