युवती के घर आधी रात घुसे युवक और मार दी गोली, जांच में जुटी पुलिस
युवती के घर आधी रात घुसे युवक और मार दी गोली, जांच में जुटी पुलिस
Share:

अपराध के लगातार बढ़ते मामले इन दिनों सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह लखनऊ का है. जी हाँ, उत्तर प्रदेश में लखनऊ के माल क्षेत्र में अज्ञात हमलावर ने घर में सोते समय एक युवती की गोली मारकर हत्या कर दी है और इस मामले में अभी तक इसकी वजह सामने नहीं आई है.

जी हाँ, इस मामले में बात करते हुए बीते गुरुवार को पुलिस ने बताया कि माल इलाके के गोपरामऊ निवासी ओम प्रकाश यादव की 24 वर्षीय पुत्री रेखा घर में सो रही थी और बीते बुधवार देर रात अज्ञात हमलावर ने सोते समय उसे गोली मार दी, जिससे उसकी मृत्यु हो चुकी है. हत्या के कारण का तत्काल पता नहीं चल सका और इस संबंध में जांच जारी है. इस मामले में इसी के साथ उन्होंने बताया कि रेखा के पिता और परिवार के अन्य सदस्य रात तिलक समारोह में गए हुए थे और मकान में लड़की के ताऊ और दादी भी सो रही थी.

वहीं रेखा की दादी का कहना है कि ''गोली की आवाज तो सुनी लेकिन वह उठी नहीं.'' इस मामले में पुलिस ने बताया कि उन्हें रात करीब डेढ़ बजे घटना की सूचना मिली और पुलिस ने मौके पर मामले की छानबीन शुरु कर दी है. फिलहाल इस मामले में जांच जारी है और जल्द ही इस मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

बिल्डर ने नहीं दी 'केजरीवाल' के फ्लैट की पजेशन, जाना पड़ा जेल

पारिवारिक विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई पर किया कैंची से हमला, मौत

सेक्स वर्कर के साथ सम्बन्ध बनाते समय शख्स ने निकाल दिया कंडोम और करने लगा....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -