सेक्स वर्कर के साथ सम्बन्ध बनाते समय शख्स ने निकाल दिया कंडोम और करने लगा....

Apr 25 2019 06:03 PM
सेक्स वर्कर के साथ सम्बन्ध बनाते समय शख्स ने निकाल दिया कंडोम और करने लगा....

लंदन: ब्रिटेन में सेक्स वर्कर के साथ सेक्स करते समय कंडोम हटाने के लिए एक व्यक्ति को रेप का दोषी करार दिया गया है. इस शख्स को 12 साल कैद की सजा सुनाई गई है. 35 वर्षीय ली हॉगबेन ने पीड़िता की निरंतर आपत्ति कि अनदेखी करते हुए संबंध बनाया था. ऐसा करके ली ने सेक्स वर्कर की सहमति की शर्त का उल्लंघन किया. 20 वर्षीय पीड़िता इसके बाद पुलिस में शिकायत लिखाने पहुंची थीं.

दुष्कर्म के आरोप में उसे अगले दिन हिरासत में ले लिया गया. ली ने दुष्कर्म के आरोप को खारिज किया लेकिन ट्रायल के बाद उसे दोषी करार दे दिया गया. जब पीड़ित महिला शिकायत दर्ज कराने पुलिस के पास पहुंची तो ली ने महिला के दादा-दादी को जान से मारने के लिए भी धमकाया. उसने पीड़िता को भेजे गए मैसेज में लिखा कि, 'तुमने मेरे साथ जो किया है, मैं तुम्हारा सिर फोड़ दूंगा. मैं तुम्हारे दादा-दादी को जान से मार दूंगा.'

12 सालों की कैद होने के बाद ली ने आक्रोश में आकर न्यायाधीश को भी गोली मारने की धमकी दी. वीडियो लिंक के माध्यम से उसने जज स्टीफन क्लिमी को कहा कि, 'मैं आ रहा हूं, मैं तुम्हें रात में ही शूट कर दूंगा.' अदालत ने पाया कि पीड़ित महिला ने एडल्ट वर्क की वेबसाइट पर अपनी सर्विस के लिए विज्ञापन दिया था. उसने ऑनलाइन स्पष्ट तौर पर यह शर्त रखी थी कि उसके क्लाइंट को प्रोटेक्शन अवश्य इस्तेमाल करना होगा.

खबरें और भी:-

प्रेमी के युवती से संबंध विधवा को थे नामंजूर, परेशान होकर प्रेमी ने.....

शराब पीकर घर में झगड़ा करता था पिता, बेटे ने उतार दिया मौत के घाट

मानसिक रूप से परेशान युवक ने मौत को लगाया गले