चाचा से बार-बार आम मांग रही थी 5 साल का बच्ची, फिर जो हुआ उड़ा देगा होश
चाचा से बार-बार आम मांग रही थी 5 साल का बच्ची, फिर जो हुआ उड़ा देगा होश
Share:

शामली: उत्तर प्रदेश से हाल ही में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ एक मासूम को अपने ही चाचा से खाने के समय आम मांगना महंगा पड़ गया। बताया जा रहा है बच्ची को अपनी जान गंवानी पड़ी। जी दरअसल यूपी के शामली जिले में 33 साल के एक शख्स ने अपनी पांच साल की भतीजी की केवल इसलिए कथित तौर पर हत्या कर दी, क्योंकि वह खाने के समय बार-बार आम मांग रही थी। हालाँकि फिलहाल, पुलिस ने आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है इस मामले में पुलिस ने बताया कि 5 साल का बच्ची खैरू निशा भोजन करते समय बार-बार आम मांग रही थी, इसी बात से परेशान होकर उसके चाचा ने कथित तौर पर हत्या कर दी।

इस मामले में पुलिस ने कहा कि बार-बार आम मांगने से उत्तेजित होकर उसने पहले उसके सिर पर रॉड से वार किया और जब उसे खून बहने लगा तो घबराकर उसका गला काट दिया। उसके बाद उसके शरीर को एक बोरे में भर दिया। कहा जा रहा है यह हत्या मंगलवार को शामली के खेड़ा कुर्तान गांव में हुई। यहाँ दोपहर में एक मजदूर की बेटी खैरू निशा लापता हो गई थी और पुलिस को उसका शव रात में आरोपी उमरदीन के घर से मिला। इस मामले में कांधला के एसएचओ श्यामवीर सिंह ने कहा कि आरोपी गांव वालों के साथ लड़की की तलाश में भी गया था, मगर पुलिस को शक होने पर वह तुरंत गायब हो गया।

इसी के साथ शामली एएसपी ओपी सिंह ने कहा कि पुलिस ने आरोपी उमरदीन को गांव के पास एक वन क्षेत्र से गिरफ्तार किया है और उसके कब्जे से हत्या में इस्तेमाल हथियार (एक चाकू और एक लोहे की छड़) भी बरामद किया है। बताया जा रहा है आरोपी को गुरुवार रात गिरफ्तार कर शुक्रवार को जेल भेज दिया गया और पीड़िता के पिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

UP में शिवभक्तों पर हेलीकॉप्टर से होगी पुष्पवर्षा, यहाँ से होगी शुरुआत

गजवा ए हिन्द: ताहिर को छुड़ाने के लिए हनी ट्रैप का इस्तेमाल कर रहा PAK

'बड़े लोग रात में शराब पीते हैं, लेकिन हमारे लोग।।।', शराबबंदी पर बोले जीतनराम मांझी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -