गजवा ए हिन्द: ताहिर को छुड़ाने के लिए हनी ट्रैप का इस्तेमाल कर रहा PAK
गजवा ए हिन्द: ताहिर को छुड़ाने के लिए हनी ट्रैप का इस्तेमाल कर रहा PAK
Share:

पटना: बिहार के फुलवारी शरीफ में पकड़ाए टेरर माड्यूल में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। इस माड्यूल में एक के बाद एक हैरान करने वाली जानकारी सामने आ रही है। अब सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि फुलवारी शरीफ टेरर मॉड्यूल की जांच कर रहे एक अधिकारी को हनी ट्रैप करने का प्रयास किया गया है। SIT के अधिकारी को पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI ने हनीट्रेप करने का प्रयास किया। किन्तु, बिहार पुलिस के सतर्क अधिकारी ने उनके मंसूबों को विफल कर दिया। 

बताया जा रहा है कि पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी मरगूब अहमद दानिश उर्फ ताहिर को छुड़ाने के लिए SIT अधिकारी को अपने शिकंजे में लेने का प्रयास कर रही थी। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार, लीसा नाम की लड़की जो ISI एजेंट हो सकती है वह SIT अधिकारी को अपने जाल में फंसाना चाहती थी, किन्तु सतर्क अधिकारी फंसने के बजाए यह पता करने में सफल रहे है कि वह जिस नंबर से बात कर रही है वह पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी की है।

इसके साथ ही सूत्रों के हवाले यह बात भी जानकारी मिल रही है कि ताहिर के पास पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी का कांटेक्ट नंबर था। गजवा ए हिन्द और तकरीब-ए-लब्बैक में शामिल होकर लोगों को भड़काने के आरोप में अरेस्ट किए गए मरगूब अहमद दानिश उर्फ ताहिर से पटना पुलिस जब पूछताछ कर रही थी, तो वह अधिकारियों से ही उलटा सवाल करता था कि क्या में आपको ISI का एजेंट लग रहा हूं। और अब ये बात सामने आ रही है कि ताहिर को छुड़ाने के लिए ISI पूरा जोर लगा रही है।

अगले कुछ दिनों तक जमकर भीगेगा यूपी, बिजली गिरने को लेकर IMD का अलर्ट

पाकिस्तानी पीएम शाहबाज़ शरीफ से मिलेंगे PM मोदी ! SCO समिट में सजेगा मंच

हिन्दुओं और ईसाईयों की हत्या की बात करने वाले PFI का साथ क्यों दे रही केरल पुलिस ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -