मामूली विवाद इतना बड़ा की अधेड़ की कर डाली हत्या

Feb 09 2019 07:52 PM
मामूली विवाद इतना बड़ा की अधेड़ की कर डाली हत्या

जौनपुर : शहर के समीप एक क्षेत्र में शुक्रवार की सुबह से लेकर शाम तक आपराधिक घटनाओं के नाम रहा। सुबह जहां पुरानी रंजिश में एक अधेड़ की गोली मार कर हत्या कर दी गई, वहीं देर रात पैसे के लेनदेन का विवाद इतना बढ़ गया कि एक व्यक्ति को पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया। पिछले दिनों भी ऐसे ही एक युवक की लोगों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी थी।

खिड़की खोलकर पति पत्नी बना रहे थे संबंध, बाहर खड़ा युवक बना रहा था वीडियो...

ग़ुस्से में पीटकर मार पड़ा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के जफराबाद थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव में शुक्रवार की रात एक अधेड़ की शराब के ठेके पर बैठ कर शराब पी रहा था। शराब पीने के बाद जब वह चलने लगा तो ठेके के मालिक ने उससे रुपये मांगे। रुपये की लेनदेन को लेकर अधेड़ आनाकानी करने लगा। आगे चल कर यह विवाद बढ़ता ही गया। इसके बाद गुस्से में बात हाथापाई पर उतर आई। गुस्साए ठेके के लोगों ने उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी। 

पत्नी का पोर्न वीडियो देख उड़े पति के होश, बेटा बोला- 'अंकल और मम्मी बिस्तर पर...'

पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा 

प्राप्त जानकारी के अनुसार अधेड़ के भाई ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही घटना के कई घंटो बाद तक पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया था। बताया जा रहा है की लेनदेन को लेकर अधेड़ आनाकानी करने लगा। आगे चल कर यह विवाद बढ़ता ही गया। इसके बाद गुस्से में बात हाथापाई पर उतर आई और फिर अधेड़ की हत्या कर दी गई. 

पति की गर्लफ्रेंड को पत्नी ने दिया अपने साथ हमबिस्तर होने का ऑफर, फिर जो हुआ...

भांजे ने वीडियो कॉल कर उतरवाए चाची के सारे कपड़े तभी आ गए चाचा और...

भाभी बना रही थी खाना देवर खिंच रहा था कमर की तस्वीरें और फिर...