'पावर बढ़ाओ, सब बर्दाश्त कर लोगे', जहरीली शराब से हुई लोगों की मौत पर आया मंत्री का अजीबोगरीब बयान
'पावर बढ़ाओ, सब बर्दाश्त कर लोगे', जहरीली शराब से हुई लोगों की मौत पर आया मंत्री का अजीबोगरीब बयान
Share:

पटना: बिहार के छपरा में जहरीली शराब से अब तक 30 व्यक्तियों की मौत हो चुकी है तथा मृतकों का आँकड़ा बढ़ने की आशंका जताई जा रही है। छपरा सदर चिकित्सालय में बुधवार रात 11 बजे के आसपास उपचार के चलते एक और व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि कई लोगों के आंखों की रोशनी जाने की खबरें भी सामने आ रही हैं।

वही ऐसे में एक ओर जहां बिहार के सीएम जहरीली शराब के मुद्दे को लेकर विधानसभा में नाराज हो गए, वहीं अब उनके मंत्री समीर महासेठ ने इसको लेकर बेतुका बयान दिया है। दरअसल एक खेल समारोह में पहुंचने के पश्चात् जब महागठबंधन सरकार में राजद कोटे से मंत्री समीर महासेठ से लोगों की मौत को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'खेलकूद से पावर बढ़ाओ - जहरीली शराब बर्दाश्त कर लोगे।' वो यहीं नहीं रुके तथा आगे कहा, 'बिहार में मिलने वाली शराब जहर है और इन जहरीली शराब को पीने और मरने से बचना है तो इम्युनिटी बढ़ाओ।' बता दें कि इससे पहले जहरीली शराब से मौत को लेकर पूछ गए प्रश्न पर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भाजपा पर ही हमला बोल दिया था।

वहीं राजद विधायक रामबली चंद्रवंशी ने तो जहरीली शराब से हुई मौत का ही मजाक उड़ा दिया। उन्होंने कहा कि शराब से लोग मर रहे हैं, दूसरी बीमारी एवं दूसरी दुर्घटना से भी मर रहे हैं, मरना-जीना बड़ी बात नहीं है। बता दें कि जहरीली शराब से मौत होने के पश्चात् छपरा में कोहराम मचा हुआ है, अभी भी कई लोग चिकित्सालय में मौत से लड़ रहे हैं। जहरीली शराब के कारण जिन व्यक्तियों की मौत हो चुकी है उनमें विजेन्द्र राय, हरेंद्र राम, रामजी साह, अमित रंजन, संजय सिंह, कुणाल सिंह, अजय गिरी, मुकेश शर्मा, भरत राम, जयदेव सिंह, मनोज राम, मंगल राय, नासिर हुसैन,  रमेश राम, चन्द्रमा राम, विक्की महतो, गोविंद राय, ललन राम, प्रेमचंद साह,  दिनेश ठाकुर, सीताराम, विश्वकर्मा पटेल,  जयप्रकाश सिंह, सुरेन साह, जतन साह,सुरेन साह, विक्रम राज, दशरथ महतो, केसर महतो सम्मिलित हैं। जहरीली शराब पीने से एक ही घर में पिता और बेटे की भी मौत हुई है। जहरीली शराब से दो दर्जन से भी अधिक व्यक्तियों की मौत के बाद जब वहां लोगों से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, निरंतर पीते थे, मिल रहा है तो पी ही रहे हैं, सब जगह मिल रहा है। लोग ऐसे ही मर रहे हैं, सीएम तो बोलते हैं कि नहीं मिलता। मुख्यमंत्री ही जानेंगे कि बंद है कि मिल रहा है, मिल रहा है तभी तो पीकर मर गए। बता दें कि बिहार में पिछले 6 वर्षों से पूर्ण शराबबंदी लागू है।

प्रवासी भारतीय सम्मेलन मे दिखेगा मालवी और निमाड़ी स्वाद का जलवा

मौसम विभाग का अलर्ट , कई जिलों में हल्की बारिश की सम्भावना

सगे रिश्ते हुए शर्मसार, फूफा ससुर ने बहू से किया दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -