शख्स ने किया ASI का किडनैप, चौंकाने वाली है वजह
शख्स ने किया ASI का किडनैप, चौंकाने वाली है वजह
Share:

सागर: मध्य प्रदेश के सागर से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है। जहां कार में सायरन बजाकर घूम रहे एक व्यक्ति को पुलिस ने रोका तो उसने ASI का ही अपहरण कर लिया तथा कार भगा दी। यही नहीं उसने ASI के साथ मारपीट भी की। इसके बाद में ASI को छोड़कर फरार हो गया। इस घटना के पश्चात् से पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है। 

गौरझामर थाना प्रभारी बृजमोहन कुशवाह ने चर्चा करते हुए बताया कि बस स्टैंड के पास एक शख्स कार में सायरन बजाकर बहुत देर से घूम रहा था। कई बार सायरन बजाता हुआ पुलिस थाने के सामने से भी गुजरा। इस पर पुलिस ने उसे जैन ढाबे के पास रोका तथा थाने चलने के लिए बोला। इसी के चलते अपराधी ने ASI रामलाल अहिरवार को धक्का देकर गाड़ी में बैठा लिया तथा कार बरकोटी गांव की ओर दौड़ा दी। 

कहा जा रहा है कि अपराधी ने ASI के साथ मारपीट भी की। जब अपराधी को पता लगा कि पुलिस उसका पीछा कर रही है तो उसने मार्ग में ASI को उतारा और फरार हो गया। इस घटना पर थाना प्रभारी बृजमोहन कुशवाहा ने बताया कि अपराधी का नाम चंद्रहास है। पुलिस ने घटना में उपयोग की गई कार को बरामद कर लिया है। अपराधी चंद्रहास के खिलाफ अपहरण, शासकीय काम में बाधा डालने एवं मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश आरम्भ कर दी गई है।

किसानों को बड़ी राहत! सरकार ने किया ये बड़ा ऐलान

फर्जी खबर फैलाने वालों पर सरकार का शिकंजा, 6 YouTube चैनलों पर हुई बड़ी कार्यवाही

'सेना किसी भी स्थिति से निपटने को तैयार', आर्मी चीफ का आया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -