लिफ्ट देकर बच्चियों को सुनसान जगह पर ले जाता था युवक और करता था गंदा काम
लिफ्ट देकर बच्चियों को सुनसान जगह पर ले जाता था युवक और करता था गंदा काम
Share:

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन चुके हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह द्वारका जिले की नजफगढ़ थाना का है जहाँ पुलिस ने बीते सेामवार सुबह एक ऐसे व्यक्ति को गिरफ्त में ले लिया है जो इलाके की छोटी बच्चियों के साथ गंदी हरकतें करता था. इस मामले में बताया गया है कि सनकी प्रवृत्ति का यह व्यक्ति बच्चियों को अपने साथ सुनसान जगह पर ले जाता और फिर उनके साथ छेड़छाड़ किया करता था.

वहीं इस मामले में पिछले तीन-चार दिन में यह तीन से चार बच्चियों के साथ गंदी हरकतें कर चुका है और इनमें से तीन मामले पुलिस ने दायर किए जा चुके हैं. वहीं इस मामले में पुलिस ने आरोपित पवन (20) को गिरफ्त में ले लिया है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि ''दस वर्षीय एक बच्ची सुबह 10.30 बजे घर से दुकान पर कुछ खरीदने आई थी. वहीं एक बाइक पर उसे आरोपित पवन कुमार मिल गया. पवन ने बच्ची से कहा कि उसे उसकी मां बुला रही है और बच्ची को बाइक पर बिठाकर सुनसान इलाके में ले गया.उसके साथ गंदी हरकते करने लगा. बच्ची ने रोना शुरू किया तो वह डर गया. एक अस्पताल के पास ले बच्ची को छोड़कर भाग गया.''

वहीं इस मामले में सबसे पहले हेड कांस्टेबल प्रेम प्रकाश को किसी ने सूचना दी कि एक बच्ची गायब है. उसके बाद सुचना मिलते ही वह मौके पर वहां गए तो उन्हें पता चला कि बच्ची अपने घर लौट आई है. उसके बाद इस मामले में पास्को एक्ट और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और छानबीन शुरू की जहाँ पुलिस ने आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी को खंगालना शुरु कर दिया जिसके बाद उन्हें एक काले रंग की बाइक पर शक हुआ और उस बाइक के नंबर के आधार पर पुलिस आरोपित तक पहुंच गई. अब इस मामले में आरोपित से पूछताछ की जा रही है.

लड़ाई करते-करते दामाद ने मुँह से काट दी सास नाक और फिर...

पति के बे-इंतहा प्यार से परेशान होकर पत्नी ने माँगा तलाक, कहा- 'लड़ाई नहीं करता....'

ड्राइवर ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर मालिक के घर डाली डकैती, 13 लाख नकद और जेवर उड़ाए

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -