पति के बे-इंतहा प्यार से परेशान होकर पत्नी ने माँगा तलाक, कहा- 'लड़ाई नहीं करता....'
पति के बे-इंतहा प्यार से परेशान होकर पत्नी ने माँगा तलाक, कहा- 'लड़ाई नहीं करता....'
Share:

आजकल कई ऐसी खबरें आ रहीं हैं जो हैरान कर देने वाली है. ऐसे में अपराध की भी कई खबरें हैं जो हैरान कर देती हैं. अब जो मामला सामने आया है वह भी कुछ ऐसा ही है. इस मामले में तलाक का मामला सामने आया है. वैसे तो तलाक का अधिकतर कारण पति-पत्नी के बीच का झगड़ा बनता है लेकिन यूएई में इसके ठीक उलट एक मामला सामने आया है. जी हाँ, यूएई की शरिया कोर्ट में झगड़ा न करने के कारण पत्नी ने पति से तलाक की अर्जी लगाई है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक यूएई के फुजैरा स्थित शरिया कोर्ट में की गई अपील में महिला ने कहा कि मेरा पति उसका पति शरीफ और नेकदिल है और उसने कभी ऐसा मौका दिया है, जिससे वह उदास हो.

इसी के साथ महिला ने आगे लिखा कि ''मैं पति के इतने ज्यादा प्यार से परेशान हो गई हूं. वह घर की सफाई में भी मेरी मदद करता है. विवाह के बाद से उसने कभी भी ऊंची आवाज में बात नहीं की है. बल्कि हमेशा घर के काम करने में मदद करता है.'' इसी के साथ आगे तलाक के आवेदन में महिला ने लिखा कि ''पति के इस व्यवहार के कारण उसकी जिंदगी जहन्नुम बन गई है. मैं बहुत समय से पति से लड़ने की कोशिश कर रही हूं लेकिन वह कभी भी लड़ने का मौका नहीं देता बल्कि हमेशा अपनी नेकदिली और शराफत से उसे टाल देता है.''

इस मामले में शरिया कोर्ट ने इस केस पर विचार करने से इनकार कर दिया है और पति ने कोर्ट से अर्जी खारिज करने की अपील की है. पति ने कहा कि शादी को लेकर एक साल में यह राय बनाना उचित नहीं होगा और कोर्ट ने पति-पत्नी से आपसी सुलह करने की सलाह दे दी है.

ड्राइवर ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर मालिक के घर डाली डकैती, 13 लाख नकद और जेवर उड़ाए

अज्ञात कारणों से लगी आग, जिन्दा जल गया चौकीदार

पहले कुल्हाड़ी से की पत्नी की हत्या और फिर खुद कर ली आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -