ड्राइवर ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर मालिक के घर डाली डकैती, 13 लाख नकद और जेवर उड़ाए
ड्राइवर ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर मालिक के घर डाली डकैती, 13 लाख नकद और जेवर उड़ाए
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. सिहानी गेट थान इलाके में पुलिस ने एक बंद मकान में बड़ी चोरी की घटना को अंजाम देने वाले दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि मामले का एक और आरोपी अभी फरार चल रहा है. पुलिस का दावा है कि उसे भी जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने चोरों के पास से 10,76,000 रुपये और चोरी किए गए आवश्यक दस्तावेज भी बरामद किए है. मामले को लेकर गाजियाबाद एसपी सिटी श्लोक कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि, "पंकज अपने पूरे परिवार के साथ सिहानी गेट थाना इलाके की नेहरू नगर कॉलोनी में रहते हैं. 15 अगस्त 2019 यानी रक्षाबंधन के दिन पंकज अपने पूरे परिवार के साथ अपने गांव गए हुए थे. इसी दौरान मौका मिलते ही चोरों ने घर का ताला तोड़कर घर में रखे लगभग 13 लाख रुपये नकद और जेवरात चोरी कर ले गए. चोरों की तलाश के लिए स्पेशल टीम का गठन किया गया था.''

पुलिस ने मामले में विनोद और रविंद्र नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपी उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के रहने वाले हैं. गाजियाबाद एसपी सिटी ने जानकारी देते हुए बताया है कि उनका एक और साथी सोनू फरार है. पुलिस उसकी तलाश में लगी हुई है.

तीन महीने से भतीजा कर रहा था बुआ का शोषण, लेकिन पंचायत ने पीड़िता को ही कर दिया निर्वस्त्र

एक दर्जन से अधिक शादियां कर चुकी थी ये महिला, कपड़ों की तरह बदलती थी पति

32 साल से फरार चल रहा था हत्या और रेप का आरोपी, ऐसे आया गिरफ्त में....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -