लड़ाई करते-करते दामाद ने मुँह से काट दी सास नाक और फिर...
लड़ाई करते-करते दामाद ने मुँह से काट दी सास नाक और फिर...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला बरेली से सामने आया है. इस मामले में यूपी के बरेली में एक शख्स ने अपनी सास की नाक अपने दांतों से चबा ली है. इस मामले में बताया गया है कि चाकू से कान का एक हिस्सा भी काट दिया. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक महिला को घायल हालत में जिला अस्पताल ले जाया गया और वहां उसका इलाज चल रहा है. इस मामले में महिला को प्लास्टिक सर्जरी के लिए नोएडा रेफर कर दिया गया है.

खबरों के मुताबिक इस मामले में ससुर ने दामाद समेत छह लोगों के खिलाफ कैंट थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. वहीं बताया जा रहा है यह मामला कैंट थाना क्षेत्र का है और पीलीभीत के रहने वाले दंपती ने अपनी बेटी का निकाह कैंट थाने के गांव में किया है. इस मामले में डेढ़ महीने पहले उसने बच्चे को जन्म दिया और 31 अगस्त को उसकी शादी की पहली सालगिरह है. वहीं बीते शनिवार को दंपती अपनी बेटी से मिलने उसकी ससुराल आए थे और यह खबरें हैं कि उन्होंने कुछ दिन बेटी और नाती को साथ ले जाने की इच्छा जाहिर की थी. इस बात को सुनने के बाद दामाद और उसके घरवालों ने झगड़ा शुरू कर दिया और उसके थोड़ी ही देर बाद मारपीट शुरू हो गई. वहीं उस दौरान दामाद ने मुंह से सास की नाक का अगला हिस्सा काट कर अलग कर दिया केवल इतना ही नहीं सास के दायें कान पर चाकू से वार कर जख्मी कर दिया.

इस मामले में अब यह आरोप है कि ससुर को भी जमकर पीटा और उन पर लाइसेंसी बंदूक तान दी और लड़की और उसके परिजनों ने किसी तरह पड़ोसियों की मदद से पुलिस को इस बारे में बताया. जैसे ही इस बारे में पुलिस को जानकारी मिली वह मौके पर पहुंची और उन्होंने आरोपी को हिरासत में ले लिया.

पति के बे-इंतहा प्यार से परेशान होकर पत्नी ने माँगा तलाक, कहा- 'लड़ाई नहीं करता....'

पहले कुल्हाड़ी से की पत्नी की हत्या और फिर खुद कर ली आत्महत्या

सरेआम ससुराल-वालों ने की दामाद की हत्या, ये थी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -