टिकट न मिलने पर कारोबारी ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- '2 करोड़ मांग रही थी BSP'
टिकट न मिलने पर कारोबारी ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- '2 करोड़ मांग रही थी BSP'
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में एक बर्तन व्यापारी ने आत्महत्या कर ली है। मिली जानकारी के मुताबिक उसने चुनाव लड़ने के लिए टिकट ना मिलने पर अपनी जान दे दी है। पुलिस का कहना है कि उस शख्स के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमे उसने बहुजन समाज पार्टी (BSP) पर टिकट के बदले दो करोड़ रुपये मांगने का आरोप लगाया है।

मृतक का सुसाइड नोट इस समय तेजी से सुर्ख़ियों का विषय बन चुका है। यह मामला सदर कोतवाली इलाके के महाराजगंज गांव का बताया जा रहा है। जी दरअसल यहां पर एक बर्तन कारोबारी और बसपा नेता मुन्नू ठठेरा ने बीते मंगलवार की रात आत्महत्या कर ली है। जो सुसाइड नोट सामने आया है उसमे साल 2022 में चुनाव लड़ने के लिए बसपा के नाम का जिक्र करते हुए 2 करोड़ रुपये की मांग करने की बात कही गई है। बताया जा रहा है मृतक के परिजनों का कहना है कि वह साला 1987 से बसपा से जुड़े थे। इस बारे में पुलिस को मृतक की पत्नी और बेटी ने बताया कि सुसाइड नोट में जो हैंडराइटिंग है वह मृतक की ही है।

इस बारे में परिजनों ने यह भी बताया कि, 'मुन्नू ने चुनाव लड़ने की इच्छा जताई थी।' परिजनों ने पुलिस को बताया कि पिछले साल उन्होंने किसी बसपा नेता से फोन पर बात करते हुए चुनाव लड़ने की बात कही थी। इस मामले में पुलिस को मृतक की बेटी ने बताया कि 'साल 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए टिकट की बात हुई थी। उन्हें टिकट देने का आश्वासन भी मिला था।' अब इस मामले में पुलिस का कहना है कि 'मामले की जांच जारी है और जांच पूरी होने से पहले किसी निष्कर्ष पर पहुंचना जल्दबाजी होगी।'

'इस्लामिक आतंकवाद को रोकना बेहद जरुरी...' फ्रांस में हुए हमलों पर ट्रम्प का बयान

अगर हमारी सरकार बनी तो पढ़ाई-दवाई-सिंचाई-कमाई पर करेंगे काम: तेजस्वी यादव

कलयुगी बाप ने चार वर्षीय बच्ची को गला घोंटकर मारा, माँ-भाई को याद करके रोती थी मासूम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -