'इस्लामिक आतंकवाद को रोकना बेहद जरुरी...' फ्रांस में हुए हमलों पर ट्रम्प का बयान
'इस्लामिक आतंकवाद को रोकना बेहद जरुरी...' फ्रांस में हुए हमलों पर ट्रम्प का बयान
Share:

न्यू यॉर्क: फ्रांस में हुए आतंकवादी हमले पर बड़ा बयान देते हुए अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि कट्टरपंथी इस्लामिक आतंकवादी हमलों को किसी भी हाल में रोकना अत्यंत आवश्यक है। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने गुरुवार को अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए ये बात कही है। 

डोनाल्ड ट्रम्प ने अपने ट्वीट में लिखा कि, 'हमारी संवेदनाएं फ्रांस के लोगों के साथ हैं। आतंकवाद के खिलाफ इस जंग में अमेरिका अपने सबसे पुराने साथी के साथ खड़ा हैं। कट्टरपंथी इस्लामिक आतंकवादी हमलों को हर हाल में रोकना होगा। फ्रांस या कोई भी देश ऐसे हमलों को लंबे समय तक बदार्श्त नहीं कर सकता हैं।' उल्लेखनीय है कि अमेरिकी राष्ट्रपति के अलावा भारत के पीएम नरेंद्र मोदी ने भी फ्रांस में आतंकवादी हमले की कड़े शब्दों में निंदा की हैं। 

आपको बता दें कि फ्रांस के नीस में एक गिरिजाघर में हमलावर द्वारा चाकू से किए गए हमले में तीन लोगों की जान चली गई थी। पिछले दो महीनो के दौरान फ्रांस में इस प्रकार का यह तीसरा हमला है। नोट्रेड्रम गिरिजाघर पर हमला करने वाला पुलिस के पकड़े जाने के दौरान जख्मी  हो गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहाँ उसका उपचार चल रहा है । 

ट्रम्प के अधिकारियों ने अमेरिका के अधिकांश हिस्सों में ग्रे वुल्फ सुरक्षा को किया समाप्त

फ़्रांस के नाइस शहर में सिरफिरे ने चाक़ू से महिला पर किया हमला

टेक दिग्गजों में सीनेट सुनवाई के दौरान देखने को मिला राजनितिक परिवर्तन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -