काशीपुर: खाली प्लाट पर पड़ा हुआ मिला दो साल के मासूम का शव, परिजनों को मज़ार के रखवाले पर शक
काशीपुर: खाली प्लाट पर पड़ा हुआ मिला दो साल के मासूम का शव, परिजनों को मज़ार के रखवाले पर शक
Share:

नैनीताल: घर से कुछ दूर पर स्थित पानी से भरे प्लांट में दो साल के बच्चे का शव मिलने से सनसनी मच गई है। बच्चा रविवार की दोपहर घर के बाहर खेलते हुए अचानक लापता हो गया था। बच्चे की मां ने सड़क किनारे स्थित मजार के गद्दीनसीन पर संदेह जताया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है। तनाव को देखते हुए मौके पर PAC तैनात कर दी गई है। काशीपुर के पास के गांव ढकिया गुलाबो में मजदूरी करने वाले मान सिंह का दो साल का बेटा राघव उर्फ अंशु 12 बजे घर के बाहर खेलते वक़्त अचानक लापता हो गया था।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, उस दौरान वह अपने चार वर्षीय बड़े भाई हिमांशु के साथ घर के बाहर खेल रहा था। परिवार वालों ने बताया है कि हिमांशु मूक है वह बोल नहीं पाता, टाण्डा उज्जैन पुलिस चौकी में रविवार की देर रात उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की थी। अप्पर पुलिस अधीक्षक राजेश भट्ट के निर्देश पर SSI विनोद जोशी व सतीश कापड़ी के नेतृत्व में पुलिस ने रात भर बच्चे की खोजबीन की।

सोमवार की सुबह लगभग 6.30 बजे घर से दो सौ मीटर दूरी पर एक पानी से भरे खाली प्लाट में मासूम की लाश मिली। घर के बाहर रोड पर एक मजार मौजूद है। मासूम की मां ने बताया है कि बेटे हिमांशु के इशारे के मुताबिक उसको मजार के गद्दीनसीन पर संदेह है। इस कारण गांव व मजार के पास PAC को तैनात कर दिया गया है। मासूम का शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

टॉप 10 सुंदर गुड नाइट Quotes और Images के साथ शुभकामनाएं

हिन्दू लड़की को प्यार के जाल में फंसाकर मुस्लिम युवक ने बुलाया होटल और...

गर्भवती लड़की ने लिव इन पार्टनर के खिलाफ दायर करवाया रेप केस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -