अपनी पत्नी को बेचने चला था सद्दाम, वजह थी उसकी खूबसूरती

Aug 11 2018 03:29 PM
अपनी पत्नी को बेचने चला था सद्दाम, वजह थी उसकी खूबसूरती

नई दिल्ली: दिल्ली से एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है, यहाँ बिहार के अररिया का एक शख्स अपनी बीवी को केवल इसलिए बेचने के लाया था , क्योंकि वो अपनी बीवी की खूबसूरती से परेशान था. 32 वर्षीय सद्दाम की पहली शादी टूट चुकी थी, जब 28 वर्षीय समीरा (बदला हुआ नाम) से उसकी मुलाकात हुई, तो उसने समीरा की खूबसूरती पर फ़िदा होकर उससे शादी कर ली. समीरा भी ख़ुशी-ख़ुशी उसके साथ निकाह कर रहने लगी.

कनाडा में गोलीबारी, 4 लोगों की मौत

लेकिन समीरा को क्या पता था, कि जिस खूबसूरती की तारीफ करते हुए उसका पति सद्दाम दिन रात गुजर देता है, उसकी वही खूबसूरती उसके पति के दिमाग में फितूर पैदा कर उसके रातों की नींद उदा देगी. इसी गुरुवार के दिन जब सद्दाम, समीरा को लेकर दिल्ली आया तो समीरा अपने घर वालों को मिलने के लिए बहुत उत्साहित थी. लेकिन उसे नहीं पता था कि उसके पति के दिमाग में क्या हैवानियत पनप रही है.

महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

समीरा की खूबसूरती के कारण हर कोई उसे घूरता रहता तो सद्दाम से बर्दाश्त नहीं होता था, इसी के चलते कई बार सद्दाम ने सड़क पर लोगों से लड़ाई भी की थी. इसीलिए इस मुसीबत से बचने के लिए उसके दिमाग ने एक शैतानी तरीका सोचा, पहले उसने समीरा को मारने का प्लान बनाया, लेकिन फिर उसने सोचा कि अगर में इसे बेच दूँ तो मुझपर हत्या का इलज़ाम भी नहीं आएगा और कुछ पैसे भी मिल जाएंगे. समीरा को बेचने के लिए सद्दाम दिल्ली के दलालों से संपर्क करने लगा. एक दलाल से उसका सौदा भी पक्का हो गया 1.5 लाख रु में. समीरा को दलाल के सुपुर्द करने के लिए ही सद्दाम उसे दिल्ली लाया था. दिल्ली पहुँचने के बाद सद्दाम पहली बार दलाल से मिलने अकेले ही गया और 10 हज़ार रु पेशगी लेकर वापिस आ गया. इसके बाद जब सद्दाम, समीरा को लेकर दलाल के पास पहुंचा तो पुलिस ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया. जिस व्यक्ति को सद्दाम, दलाल समझकर बात कर रहा था,दरअसल वो एसएचओ सुनील कुमार थे. समीरा को जब ये हकीकत पता चली तो वो फुट-फूटकर रोने लगी, पुलिस ने सद्दाम को गिरफ्तार कर समीरा को कॉउंसलर के पास भेज दिया गया है, साथ ही समीरा के परिजनों को भी सूचित कर दिया है. 

खबरें जुर्म की:-​

हत्या के शक में एक महीने बाद कब्र से निकाला गया युवक का शव

एटीएस ने मुंबई से बरामद किए 19 देसी बम, तीन आरोपी हिरासत में

सिलीगुड़ी से पकड़ाए स्वर्ण तस्कर, डीआरआई ने जब्त किए 38 सोने के बिस्किट

?