महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार
महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार
Share:

लखनऊ : हर रोज रेप को लेकर कोई न कोई खबर आती है जिससे सुनकर रूह काप उठती है, अब एक फिर गैंगरेप को लेकर चौंका देने वाला मामला सामने आया है. हाल ही में बंथरा क्षेत्र से महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है जिसके चलते सनसनी फ़ैल गई है. पीड़िता ने तीन युवकों के खिलाफ शिकायत दर्ज की है.

आयरन की गोली खाने से छात्रा की मौत, 160 छात्र अस्पताल में भर्ती

पुलिस के मुताबिक़ दुष्कर्म करने वाले युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़िता के मुताबिक़ महिला अपने पति के साथ गुरूवार रात बंथरा के खटोला से घर लौट रही थी. इस दौरान साईकिल के पास महिला के परिचित ने गाड़ी रोकी और उसके पति से कहा कि वह भाभी को आगे तक छोड़ देंगे.

एटीएस ने मुंबई से बरामद किए 19 देसी बम, तीन आरोपी हिरासत में

महिला के पति को युवकों ने झांसे में लिया और महिला को अपने साथ लेकर चले गए. पीड़िता ने बताया कि इसके बाद उसे मोहनलालगंज रोड स्थित ढाकेवीर बाबा के मंदिर के पास जंगल में ले जाया गया और बाद में उसके करीबी दोस्त उस जगह पहुंच गए. इसके बाद महिला के साथ रेप कर तीनों लोग फरार हो गए.

पीड़िता के बयान के मुताबिक़ महिला जैसे-तैसे अपने पति के पास लौटी और उसने सारी घटना अपने पति को बताई. इसके बाद दोनों बंथरा थाने पहुंचे जहाँ पर तीनों युवकों के खिलाफ शिकायत दर्ज की. पुलिस का कहना है कि वे आरोपियों से पूछताछ में लगे हैं. दुष्कर्म करने वाले युवकों का नाम बबलू, नीरज और रकू बताया जा रहा है.

खबरें और भी..

हत्या के शक में एक महीने बाद कब्र से निकाला गया युवक का शव

आयरन की गोली खाने से छात्रा की मौत, 160 छात्र अस्पताल में भर्ती

एटीएस ने मुंबई से बरामद किए 19 देसी बम, तीन आरोपी हिरासत में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -