हत्या के शक में एक महीने बाद कब्र से निकाला गया युवक का शव

Aug 11 2018 09:34 AM
हत्या के शक में एक महीने बाद कब्र से निकाला गया युवक का शव

कानपूर. उत्तरप्रदेश के कानपूर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. कानपूर में एक युवक की पानी में डूबने से मौत हो गई थी जिसके बाद प्रसाशन और पुलिस ने मौत से पर्दाफाश करने के लिए करीब एक महीने बाद कब्र में से युवक के शव को निकाला. मामला गोविन्द नगर थाना क्षेत्र का है जहां इंड्रास्ट्रियल एरिया के रहने वाला सौरभ गौतम की 8 जुलाई को मौत हो गई थी. सौरभ पेशे से प्लम्बर था और 8 जुलाई को वो अपने साथियों के साथ पास की ही एक नहर में नहाने गया था. इस दौरान सौरभ खुद पर काबू ना कर पाया और वो नहर में डूब गया.

आयरन की गोली खाने से छात्रा की मौत, 160 छात्र अस्पताल में भर्ती

जैसे ही मृतक के परिजन को जानकारी मिली उन्होंने तुरंत पुलिस को इस बात की सुचना दी. इसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और गोताखोरों की मदद से उन्होंने मृतक युवक का शव बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया था. परिजनों ने तो मृतक के दोस्तों पर हत्या कर उसे नहर में फेंकने का आरोप लगाया था जिसके बाद पुलिस ने सौरभ के 6 दोस्तों को हिरासत में ले लिया था. लेकिन जब पोस्टमार्टन रिपोर्ट आई तो पुलिस ने उसके दोस्तों को छोड़ दिया था.

एटीएस ने मुंबई से बरामद किए 19 देसी बम, तीन आरोपी हिरासत में

सौरभ के परिजनों ने नजीराबाद के कब्रिस्तान में उसे दफना दिया था. लेकिन फिर भी परिजनों को ये शक था कि सौरभ की मौत डूबने से नहीं बल्कि उसके दोस्तों द्वारा जहर देने से हुई है. 6 अगस्त को ही सौरभ के परिजनों ने जिलाधिकारी से मिलकर शिकायत दर्ज करवाई. जिसके बाद मजिस्ट्रेट और डिप्टी एसपी की देखरेख में कब्र खोदी गई और लाश को बाहर निकाला. फ़िलहाल सौरभ की लाश को फिर से पोस्टमार्टन के लिए भेजा गया है. अब डॉक्टरों की पैनल फिर से मृतक का पोस्टमार्टम करके उसकी रिपोर्ट प्रशासन को देगी.

ख़बरें और भी...

सिलीगुड़ी से पकड़ाए स्वर्ण तस्कर, डीआरआई ने जब्त किए 38 सोने के बिस्किट

मुजफ्फरपुर, देवरिया के बाद अब भोपाल शेल्टर होम में दिव्यांग के साथ दुष्कर्म

दिल्ली के स्कूल में दूसरी की बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

?