'कुंवारा हूँ' कहकर युवक बनाता रहा संबंध, फिर हुआ चौकाने वाला खुलासा
'कुंवारा हूँ' कहकर युवक बनाता रहा संबंध, फिर हुआ चौकाने वाला खुलासा
Share:

आजकल आने वाले सभी अपराध के मामले लोगों को हैरानी में डाल रहे हैं। अब जो मामला सामने आया है वह कानपुर के गोविंदनगर थाना क्षेत्र का है। जहाँ एक युवक ने खुद को कुंवारा बता दिया और उसके बाद उसने एक युवती को अपने झांसे में ले लिया। उसके बाद वह लगातार उसके साथ संबंध बनता रहा और शादी का वादा भी करता रहा। इस मामले में बाद में उसने उसके साथ कोर्ट मैरिज भी कर ली लेकिन उसके बाद पहली पत्नी के दबाव में आकर उसने दूसरी युवती को छोड़ दिया।

इस मामले में अब दूसरी युवती यानी पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दायर करवा दी है। खबरों के मुताबिक युवती ने पुलिस को बताया कि 'आरोपी के झूठ का पता चलने पर उससे दूरियां बना ली थीं। इसके बाद युवक ने दोबारा झूठ बोला कि उसने पहली पत्नी को तलाक दे दिया है। इस पर शादी से इनकार करने पर आरोपी ने अश्लील वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी दी।' इस मामले में युवती ने कहा उसने उसके साथ कोर्ट मैरिज करने के बाद उसे बर्रा में किराये के कमरे में रखा वह गर्भवती हो गई।

उसके बाद बीते साल नवंबर में पहली पत्नी को बेटा होने के बाद उसने उसे छोड़ दिया और फिर आरोपी, उसकी पहली पत्नी और माता-पिता पीड़िता पर गर्भपात कराने का दबाव बनाने लगे। इस मामले में जब उसने विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी। वहीं थाना प्रभारी अनुराग मिश्रा ने बताया कि 'आरोपी समेत चार के खिलाफ धमकी और धोखा देकर दूसरी शादी करने की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर जांच आरम्भ की जा चुकी है।'

मोदी सरकार ने बच्चों के खिलाफ यौन अपराध कानून में किया संशोधन, 9 मार्च से लागू हुए नए नियम

पति था दुकान पर इधर पत्नी ने लगा ली फांसी

रात को लेट आने पर पत्नी ने पति से पूछा कारण, कर दी हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -