रात को लेट आने पर पत्नी ने पति से पूछा कारण, कर दी हत्या
रात को लेट आने पर पत्नी ने पति से पूछा कारण, कर दी हत्या
Share:

फिरोजाबाद. जो अपराध का नया मामला हाल ही में सामने आया है वह थाना जसराना के गाँव भेडी का है जहाँ एक पत्नी को अपने पति से घर लेट आने का कारण पूछना बड़ा ही महंगा पड़ गया. इस मामले में गुस्से में लाल होकर पति ने पत्नी को लाठी से पीट पीटकर अधमरा कर दिया और वह जिन्दा दिखी तो उसे और पीटा जिससे उसकी मौत हो गई. इस मामले में मिली सूचना के आधार पर पहुंची पुलिस ने उसकी घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया है.

खबरों के मुताबिक गाँव भेडी निवासी 24 वर्षीय सपना पत्नी अवनीष बुधवार की रात घर पर अपने पति अवनीश के आने का इंतजार कर रही थी. वहीं पुलिस ने इस मामले में बताया कि, 'पति अवनीश देर रात लगभग 11 बजे पहुंचा और सपना ने पति अवनीश से देर से आने का कारण पूछा, उसके बाद पति को गुस्सा आ गया और वह गुस्से से आग बबूला हो गया. उसके बाद उसने आक्रोशित होकर लाठी से पत्नी की जबरदस्त पिटाई शुरू कर दी.'

वहीं पुलिस ने इस मामले में बताया कि पिटाई से वह गम्भीर रूप से घायल हो गई. तभी शोर सुनकर आसपास के लोग आ गये लेकिन उन्होने देखा तो सपना दम तोड़ चुकी थी. इस मामले में पत्नी की हत्या करने के बाद पति अवनीश बच्चे को लेकर घर से भाग गया. वहीं सूचना मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई और इस मामले मे रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाही आरम्भ कर दी है.

रंग लगाने के बहाने घर में घुसे चार दरिंदे, युवती के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म

होली के दिन युवती का घर से किडनैप कर दुष्कर्म, SP के कहने पर दर्ज हुआ मामला

नशे में धुत्त पड़ोसी ने 7 वर्षीय मासूम को मारा चाक़ू, लगे 18 टाँके

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -