पति था दुकान पर इधर पत्नी ने लगा ली फांसी
पति था दुकान पर इधर पत्नी ने लगा ली फांसी
Share:

जोधपुर: आजकल आ रहे अपराध के मामले सभी को हैरानी में डाल रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह शहर के रातानाडा बाजार का है. जहाँ बीते गुरुवार रात को एक महिला ने फंदा लगाकर अपनी मौत को गले लगा लिया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक घटना के समय महिला का पति घर में ही नीचे दुकान में बैठा और महिला की बेटी टयूशन से लौटने वाली थी. वहीं जब बेटी लौटी तो मां को फंदे पर लटके देखा और वह हैरान रह गयी. उसके बाद उसने अपने पिता को बताया और पिता उसे फंदे से उतारकर एमजी अस्पताल ले गया.

वहां ले जाते जाते महिला ने दम तोड़ दिया और डॉक्टर ने भी उसे मृत बता दिया. वहीं आज यानी शुक्रवार सुबह पुलिस ने शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया. मिली खबर के मुताबिक आज यानी शुक्रवार को रातानाडा थाने के सबइंस्पेक्टर चुतराराम ने बताया कि, 'रातानाडा बाजार के सामने रहने वाली 42 साल की जया पत्नी पुरूषोत्तम राठी ने गुरुवार रात में अपने घर में साड़ी से बनाकर झूल गई. उसकी बेटी जब ट्यूशन से लौटी तब मां को फंदे पर लटके देखा. इस पर जया को तुरंत फंदे से उतार कर एमजी अस्पताल लाया गया.

मगर यहां पर डॉक्टर ने उसे मृत बता दिया.' इसी के साथ उन्होंने कहा अब तक तो आत्महत्या के कारण का खुलासा नहीं हो पाया है और उन्होंने यह भी कहा कि उसके दो बच्चे बताए जाते है. इस मामले में उसका पति किराना की दुकान चलाता है और पुलिस जांच में लगी हुई है.

रात को लेट आने पर पत्नी ने पति से पूछा कारण, कर दी हत्या

झूठी शान के लिए दो भाइयों ने ले ली बहन की जान

आत्महत्या के बाद अब हत्या में बदला युवक की मौत का मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -