रात 12 बजे लड़की के घर में घुसा पडोसी और करने लगा ऐसी जिद...
रात 12 बजे लड़की के घर में घुसा पडोसी और करने लगा ऐसी जिद...
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान करते हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है यह मध्यप्रदेश के विदिशा जिले में मोहम्मदगढ़ क्षेत्र का है जहाँ एक सिरफिरे आशिक ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं और कुछ ऐसा किया कि सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. इस मामले में यह खबर सामने आई है कि घटना वाले दिन रात के वक्त लड़की घर में अकेली थी तभी बदमाश घुस आया और उसके बाद उसने लड़की को प्रपोज किया लेकिन लड़की ने मना कर दिया.

वहीं लड़की के मना करते ही बदमाश ने उसके साथ बलात्कार को अंजाम दिया और बलात्कार के दौरान भी लड़की संघर्ष करती रही तो बदमाश ने उस पर तेल डालकर जिंदा जला दिया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ सुबह जब माता-पिता वापस आए तो लड़की का शरीर आग में सुलग रहा था और उसे तत्काल अस्पताल ले गए, वहां से भोपाल रेफर किया गया. इस मामले में बीते बुधवार को लड़की ने दम तोड़ दिया है. मिली जानकारी के मुताबिक़ यह घटना बीते मंगलवार-बुधवार की रात की है वहीं पुलिस ने नाबालिग लड़की के मृत्यु पूर्व बयान दर्ज कर लिए हैं जिसके आधार पर वह आरोपी की तलाश में जुटी है जो लड़की के पड़ोस में रहने वाला एक नाबालिग लड़का है.

लड़की ने बताया था कि ' पड़ोस में रहने वाले लड़के ने उसके साथ ज्यादती की फिर बाद में केरोसिन डालकर जला दिया.'' वहीं हैदरगढ़ थाना प्रभारी जयपाल इनवाती ने बताया कि मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा हुआ है और बताया गया है कि आरोपी रात 12 बजे उसके घर में घुसा था. वह शादी करने का दबाव बनाने लगा और शादी से मना करने पर आरोपी ने उसके साथ पहले ज्यादती की, बाद में मिट्‌टी का तेल डालकर उसे जिंदा जला दिया.

साथी को आया ग़ुस्सा युवक को दे मारा रसोई गैस सिलेंडर

तलाक के बाद दूसरी शादी करने वाली महिला का इस हालत में मिला शव

रुद्रपुर की झाड़ियों में इस हालत में मिला युवक का शव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -