तलाक के बाद दूसरी शादी करने वाली महिला का इस हालत में मिला शव

नालागढ़ : मंडी निवासी महिला की हत्या का मामला सोलन जिला के राहशहर में सामने आया है। महिला का शव एक कमरे में अर्धनग्न अवस्था में पाया गया है। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। महिला का पति गायब बताया जा रहा है, जल्द ही उसकी गिरफ्तारी भी होगी। पुलिस को दी जानकारी में महिला के बेटे ने बताया कि उसकी मां और पिता का तलाक हो गया था।

भाजपा विधायक के नाम से बनाया फर्जी फेसबुक अकाउंट, फिर डाले आपत्तिजनक पोस्ट

इस कारण हुआ घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इसके बाद उसकी मां ने रामशहर निवासी से शादी की। उसकी मां मंडी के नेरचौक में दुकान करती थी और युवक भी कभी-कभी वहां जाता था। युवक उसकी मां से झगड़ा करता था। इसी मार्च में मां ने उसके भाई को फोन करके बताया कि वह अपने ससुराल रामशहर जा रही है जिसके बाद 30 मार्च को मां की दुकान में आग लग गई।

बंद कमरे में उज्बेकिस्तान की महिला से सम्बन्ध बना रहा था युवक, किन्तु अचानक...

इस अवस्था में मिली महिला 

जानकारी के मुताबिक आग लगने पर जब उसने अपनी मां को फोन किया तो संपर्क नहीं हो सका। इसके बाद वह मां की तलाश में युवक के घर आया। वहां पहुंचने पर देखा कि युवक के कमरे में कुंडी लगी हुई थी। अंदर जाकर देखा तो उसकी मां अर्द्धनग्न अवस्था में बिस्तर पर पड़ी थी और उसके शरीर पर चोट के निशान भी थे। इसके बाद पुलिस को सूचित किया। मौके पर पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया है।

बेटे का लालच देकर आधी रात को साधू ने महिला को बुलाया अपने कमरे में और कहा- 'जल्दी कपड़े उतारो...'

शादी के एक साल बाद ही महिला ने लगाई फांसी, वजह जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

दवा लेने आई लड़की को अंदर बुलाकर तांत्रिक ने बंद कर लिया दरवाजा और फिर...

Most Popular

- Sponsored Advert -