साथी को आया ग़ुस्सा युवक को दे मारा रसोई गैस सिलेंडर
साथी को आया ग़ुस्सा युवक को दे मारा रसोई गैस सिलेंडर
Share:

ग्रेटर नोएडा : शहर के सिरसा गांव में छोटे रसोई गैस सिलेंडर से मारकर एक युवक की मंगलवार देर रात हत्या कर दी गई। मृतक के जीजा ने दो लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। ग्रेटर नोएडा के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मेरठ के रहने वाले राहुल ग्रेटर नोएडा स्थित एशियन पेंट कंपनी में नौकरी करते थे। वह हरेंद्र राठी और अजय के साथ सिरसा गांव में किराये पर मकान लेकर रहते थे।

भाजपा विधायक के नाम से बनाया फर्जी फेसबुक अकाउंट, फिर डाले आपत्तिजनक पोस्ट

इस तरह दिया वारदात को अंजाम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना प्रभारी ने बताया कि मंगलवार देर रात राहुल की गैस सिलेंडर से हमला करके हत्या कर दी गई। उन्होंने बताया कि उसके सिर व चेहरे को बुरी तरह से कुचला गया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में हरेंद्र राठी व अजय पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है। मामला दर्ज करके पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और आरोपियों की तलाश जारी है।

बंद कमरे में उज्बेकिस्तान की महिला से सम्बन्ध बना रहा था युवक, किन्तु अचानक...

नहर से भी मिला शव 

इसी के साथ पुलिस ने मंगलवार रात जेवर थाना क्षेत्र के सबौता गांव के पास एक नहर से एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद किया है। पुलिस के अनुसार, प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि व्यक्ति की हत्या कर शव को नहर में फेंका गया है। पुलिस अधिकारियों को सबौता गांव के पास नहर में एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़े होने के बारे में सूचना मिली। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को नहर से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेला है।

दवा लेने आई लड़की को अंदर बुलाकर तांत्रिक ने बंद कर लिया दरवाजा और फिर...

घर पर अकेली थी रिश्तेदार की बेटी तो पहुंच गया युवक और लूट ली अस्मत

घर में हुई लड़ाई तो महिला ने खाया कीटनाशक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -