सोनू सूद से युवक ने की गर्लफ्रेंड से मिलवाने की मांग, एक्टर ने कहा- 'थोड़े दिन दूर रहो...'
सोनू सूद से युवक ने की गर्लफ्रेंड से मिलवाने की मांग, एक्टर ने कहा- 'थोड़े दिन दूर रहो...'
Share:

कोरोना वायरस इस समय लगातार देशभर में अपने पैर पसार रहा है. वहीँ इसकी दहशत को देखते हुए सरकार ने 31 मई तक लॉकडाउन लागू कर रखा है. ऐसे में कई लोग अपने घर जाने के लिए तड़प रहे हैं जिन्हे सोनू सूद ने अपने घर पहुंचाया है. ऐसे में आप देख रहे होंगे कि सोनू लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं. वहीँ अब जनता ट्विटर के जरिए भी सोनू सूद से मदद मांग रही है और सोनू सबकी रिक्वेस्ट को सुन रहे हैं.

अब इसी लिस्ट में हाल ही में एक शख्स ने एक्टर से अजीबो-गरीब तरह की गुहार लगा दी. जी दरअसल एक शख्स ने सोनू सूद से अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए मदद मांगी. आप सभी को बता दें कि शख्स ने सोनू सूद को टैग करते हुए ट्वीट किया और लिखा, "सोनू सूद भैया, एक बार गर्लफ्रेंड से ही मिलवा दीजिए... बिहार ही जाना है." जैसे ही शख्स ने यह मांग की वैसे ही एक्टर ने रिएक्ट किया. उन्होंने जवाब देते हुए ट्वीट किया और लिखा, "थोड़े दिन दूर रह के देख ले भाई... सच्चे प्यार की परीक्षा भी हो जाएगी." वैसे एक्टर के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

आप सभी को बता दें, संकट के समय में सोनू सूद के इस काम की चारों तरफ सराहना हो रही है. इस समय हर कोई एक्टर की दरियादिली का कायल हो गया है और उनकी तारीफों के पूल बाँध रहा है. वैसे लोग लगातार सोशल मीडिया के जरिए उनकी तारीफ कर रहे हैं.

लॉकडाउन में अक्षय कुमार ने शुरू की शूटिंग, मास्क लगाए आए नजर!

ईद पर भाईजान ने फैंस को दी ईदी, रिलीज किया सांग 'भाई-भाई'

बोनी कपूर के बाद करण जौहर के घर दो नौकर निकले कोरोना पॉज़िटिव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -