लॉकडाउन में अक्षय कुमार ने शुरू की शूटिंग, मास्क लगाए आए नजर!

अब तक पूरे देश में कोरोना वायरस का कहर खत्म नहीं हुआ है लेकिन फिर भी लोगों ने अपने काम शुरू कर दिए हैं. ऐसे में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी अब काम शुरू हो चुका है. हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिनमे बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार लॉकडाउन में शूटिंग करते नजर आ रहे हैं. आप सभी को बता दें कि अक्षय कुमार साल में कई सारी फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं. वे हमेशा ही शूटिंग में बिजी रहते हैं. ऐसे में अब एक्टर लॉकडाउन में भी शूटिंग कर रहे हैं और मुंबई के कमालिस्तान स्टूडियो से उनकी कुछ फोटोज सामने आई हैं. इन फोटोज में वे डायरेक्टर आर बाल्की के साथ शूटिंग करते नजर आ रहे हैं.

वहीँ इन फोटोज में वे ज्यादा साफ तौर पर तो नजर नहीं आ रहे मगर उन्हें मास्क लगाए हुए कैमरे के सामने खड़े देखा जा सकता है. वैसे फोटोज में नजर आ रहा है कि कोरोना वायरस के मद्देनजर सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखा जा रहा है और शूटिंग के लिए कास्ट और क्रू को काफी छोटा रखा गया है और कम से कम लोगों के साथ इस प्रोजेक्ट पर काम किया जा रहा है.

इसी के साथ आप देख सकते हैं क्रू के सभी लोग सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रख रहे हैं और अगर एक दूसरे के करीब भी हैं तो सभी ने मास्क लगा रखा है. वहीँ इस फिल्म से जुड़े सूत्रों की मानें तो सेट पर एक सेनिटाइजेशन बूथ भी लगाया गया है जहां से गुजर कर ही शूटिंग सेट पर एंट्री मिल रही है. आप जानते ही होंगे कि लॉकडाउन के बाद से मुंबई में होने वाली ये पहली शूटिंग है. वहीँ जोगेश्वरी के कमालिस्तान स्टूडियो में अक्षय कुमार ये शूटिंग गवरमेंट कैंपेन के लिए कर रहे हैं.

पिता की 15वीं पुण्यतिथि पर इमोशनल हुए संजय दत्त

सलमान ने लांच किया पर्सनल केयर ब्रांड FRSH, सबसे पहले बेच रहे सैनेटाइजर

यूनाईटेड लाइक खिचड़ी का सपोर्ट कर रही हैं भाग्यश्री

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -