बोनी कपूर के बाद करण जौहर के घर दो नौकर निकले कोरोना पॉज़िटिव

बॉलीवुड में अपनी दमदार फिल्मों के लिए मशहूर होने वाले करण जौहर ने बीते कल अपना 48वां जन्मदिन मनाया है लेकिन ये जन्मदिन उनके लिए थोड़ा डरावना साबित हो गया है. जी दरअसल करण जौहर के घर के दो नौकर कोरोना पॉज़िटिव पाए गए और रिपोर्ट आते ही दोनों को उनके घर की बिल्डिंग के अलग अलग हिस्से में रखा गया है. वहीँ मिली जानकारी के मुताबिक इस बारे में करण ने बीएमसी को तुरंत जानकारी दी जिसके बाद उनकी पूरी बिल्डिंग को सैनिटाइज़ किया गया है और ज़रूरी कदम उठाए गए.

आप सभी को बता दें कि उसके बाद पूरे परिवार और घर में काम करने वालों का टेस्ट किया गया है जिसकी रिपोर्ट फिलहाल नेगेटिव आई है ऐसा कहा गया है. इसी के साथ अब पूरे परिवार को 14 दिन के isolation की सलाह दी गई है. वैसे हाल ही में करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बयान जारी करते हुए इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि ''वो सभी सुरक्षित हैं और सारी एहतियात बरतते हुए नियमों का पालन कर रहे हैं.''

वैसे करण जौहर कुछ समय पहले खुशी-खुशी अपना जन्मदिन मना रहे थे जिसकी तस्वीरें सामने आई है. वहीँ इस दौरान जन्मदिन का केक देखकर बच्चे भी काफी खुश दिखाई दे रहे हैं और दोनों ही केक के कटने का इंतज़ार कर रहे हैं. वहीँ केक कटने से पहले ही यश और रूही केक पर टूट पड़े और आपको बता दें कि ये केक करण ने अपने नाम के अक्षर K की डिज़ाइन में बनाया था और फलों से भरा था. वैसे इस दौरान रूही और यश ने पापा को सलाह दी कि वो केक ना खाएं क्योंकि फिर वो मोटे हो जाएंगे. इसी के साथ करण की बर्थ केक पर लगी मोमबत्तियां भी बच्चों ने ही बुझाई और सभी बड़े खुश दिखाई दिए.

पिता की 15वीं पुण्यतिथि पर इमोशनल हुए संजय दत्त

सलमान ने लांच किया पर्सनल केयर ब्रांड FRSH, सबसे पहले बेच रहे सैनेटाइजर

यूनाईटेड लाइक खिचड़ी का सपोर्ट कर रही हैं भाग्यश्री

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -