ईद पर भाईजान ने फैंस को दी ईदी, रिलीज किया सांग 'भाई-भाई'
ईद पर भाईजान ने फैंस को दी ईदी, रिलीज किया सांग 'भाई-भाई'
Share:

अपने फैंस के लिए सलमान ने एक बार फिर नया गाना रिलीज कर दिया है. उन्होंने ईद के दिन अपने फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है. आप तो जानते ही हैं कि वह अपने बॉलीवुड फैंस के लिए हर साल ईद पर कोई ना कोई फिल्म रिलीज करते हैं लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ तो उन्होंने गाना लॉन्च कर दिया. जी हाँ, सलमान खान ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह अपने चाहने वालों के लिए हर मुश्किल को तोड़कर उनके पास पहुंचने के लिए तैयार रहते हैं. इसी वजह से ईद के मौके पर यानी सोमवार को देर रात सलमान खान ने अपना नया गाना 'भाई भाई' रिलीज किया है.

जी हाँ, वहीँ ईद के इस पाक मौके पर सलमान खान ने भाई-चारे का संदेश देता अपना नया गाना रिलीज किया जो इस समय सभी को पसंद आ रहा है. वैसे इस गाने में सलमान खान काफी नेचुरल अंदाज में नजर आ रहे हैं. जी हाँ और भाईजान की दीवानगी का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि अभी इस गाने को रिलीज हुए 24 घंटे भी नहीं हुए और इसे अब तक 4,757,494 से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. आप सभी को हम यह भी बता दें कि पनवेल फार्म हाउस में रहते हुए सलमान खान ने अपनी आवाज में तीसरा गाना रिलीज किया है.

जी हाँ और इससे पहले वो फार्म हाउज से 'प्यार कोराना' और 'तेरे बिना' नाम दो अन्य गाने रिलीज कर चुके हैं. वैसे सलमान फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' ईद के अवसर पर रिलीज करने के लिए तैयार थे लेकिन कोरोना वायरस महामारी के चलते ऐसा हो ना पाया, इस वजह से उन्होंने गाना रिलीज कर दिया.

बोनी कपूर के बाद करण जौहर के घर दो नौकर निकले कोरोना पॉज़िटिव

पिता की 15वीं पुण्यतिथि पर इमोशनल हुए संजय दत्त

सलमान ने लांच किया पर्सनल केयर ब्रांड FRSH, सबसे पहले बेच रहे सैनेटाइजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -