लड़के के ब्रेकअप करने पर बौखलाई लड़की ने कराया रेप का केस दर्ज
लड़के के ब्रेकअप करने पर बौखलाई लड़की ने कराया रेप का केस दर्ज
Share:

आजकल आ रहे अपराध के किस्से सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह इंदौर का है. इस मामले में दोस्ती, प्यार, शादी का वादा, शारीरिक संबंध और फिर बलात्कार की एफआईआर दायर हुई है. यह मामला हीरानगर थाने में दायर करवाया गया है.

आपको बता दें कि इस तरह के मामले इंदौर के कई थानों में लगातार दर्ज हो रहे हैं और इन मामलों के कारण सभी हैरान परेशान हो रहे हैं. हाल ही में जो मामला दायर किया गया है वह मामला हीरानगर थाना क्षेत्र का है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि, ''द्वारकापुरी स्थित श्रद्धा सबूरी कॉलोनी निवासी 22 वर्षीया युवती की रिपोर्ट पर मेघदूत नगर निवासी युवक पर केस दर्ज किया गया.''

इस मामले में पुलिस को दर्ज कराई रिपोर्ट में युवती ने बताया कि ''युवक से उसकी जान पहचान थी और दोस्ती हो गई. युवक ने उसे अपने प्रेम जाल में फांस लिया और शादी झांसा देकर मेघदूत नगर स्थित अपने रूम पर ले गया. यहां उसने युवती से शारीरिक संबंध बनाए लेकिन उसके बाद में वह शादी से मुकर गया.'' वहीं इस मामले में पुलिस ने आरोपी पर दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है और जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा.

गरुड़ पुराण पढ़कर प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट

लिफ्ट देने के नाम पर 4 युवकों ने लूटी शादीशुदा महिला की अस्मत

सेल्फी लेने के चक्कर में नदी में गिरीं दो महिलाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -