घरवालों ने प्रेमी संग तय करवाई बेटी की शादी लेकिन 15 दिन पहले उसे पसंद आ गया कोई और...

Oct 18 2019 05:00 PM
घरवालों ने प्रेमी संग तय करवाई बेटी की शादी लेकिन 15 दिन पहले उसे पसंद आ गया कोई और...

हाल ही में अपराध का एक मामला कांगड़ा से सामने आया है. जी हाँ, इस मामले को हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिला के पालमपुर उपमंडल का बताया जा रहा है जहाँ प्रेमी से सगाई तोड़कर दूसरे युवके साथ भागकर शादी करने वाली युवती अचानक पुलिस स्टेशन पहुंची और मदद की गुहार लगाई है. इस मामले में खबरें हैं कि महिलाओं के साथ लड़की के परिजनों ने पुलिस थाने में पहुंचकर युवक के खिलाफ रोष व्यक्त किया है और इस दौरान थाना परिसर में खूब भयंकर माहौल बना रहा.

इसी के साथ लड़की के बालिग होने के कारण ग्रामीण व परिजन कुछ भी नहीं कर पाए और उन्हें घर लौटना पड़ा. इस मामले में लड़की ने पति के साथ ही रहने की बात कहकर परिजनों के साथ जाने से इंकार कर दिया है और थाना प्रभारी भूपेंद्र ठाकुर ने बताया कि ''लड़की बालिग है और उसने शादी का प्रमाणपत्र भी दिखाया है।

पुलिस ने दोनों के बयान दर्ज कर लिए हैं।'' आप सभी को बता दें पालमपुर उपमंडल के एक गांव में लड़की ने अपने प्रेमी से सगाई करने की जिद की और बेटी की जिद को परिजनों ने पूरा किया और प्रेमी के साथ शादी तय कर दी लेकिन शादी से 15 दिन पहले ही युवती किसी दूसरे युवक के साथ भाग गई। खबरों के मुताबिक इस घटना से शर्मसार पिता ने बेटी को अपनी चल-अचल संपत्ति और परिवार से बाहर निकाल दिया है.

गरुड़ पुराण पढ़कर प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट

आधार कार्ड बनवाने गई थी लड़की और हो गई गैंगरेप का शिकार

बहन की हत्या कर बोला भाई- 'इज्जत से खिलवाड़ कर रही थी, कब तक बर्दाश्त...'