शहीद की पत्नी के साथ घिनौनी हरकत, 7 साल में 6 लोगों ने किया दुष्कर्म

Oct 18 2019 05:48 PM
शहीद की पत्नी के साथ घिनौनी हरकत, 7 साल में 6 लोगों ने किया दुष्कर्म

अलवर: राजस्थान में अलवर जिले के किशनगढ़बास थाना क्षेत्र में एक शहीद की वीरांगना के साथ बलात्कार का मामला प्रकाश में आया है। वीरांगना के साथ पिछले सात वर्षों में 6 अलग-अलग लोगों के द्वारा अलग अलग वक़्त में दुष्कर्म करने की बात भी उजागर हुई है। पीड़िता की संपत्ति हड़पने के संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता ने किशनगढ़बास थाने में 6 लोगों पर रेप का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने शुक्रवार को पीड़िता का मेडिकल टेस्ट करवाया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में लग गई है।

पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता ने बताया है कि उसके पति भारतीय सेना में तैनात थे और साल 2012 में शहीद वे हो गए थे। इसके बाद वो अपने मायके अलवर आकर रहने लगी। पति के शहीद होने के बाद उसे सरकार से कुछ रुपये दिए गए थे। इसी रकम को इन्वेस्ट (निवेश) करवाने का झांसा देकर कमाल नाम का एक युवक उसे घासोली गांव ले गया। 

यहां से बशीर, नसीरा, नूरदीन और कासिम झांसा देकर पीड़िता को अपने साथ ले गए। इसके बाद उन सभी ने उसे नशीला पदार्थ पिला दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म का यह सिलसिला कई दिनों तक चलता रहा। इस दौरान वो उसे जमीन दिलवाने का झांसा देते रहे और उससे रुपये ठगते रहे। फ़िलहाल पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

दूसरी शादी के लिए पति ने दिया तीन तलाक़, घर के सामने धरने पर बैठी पत्नी

मिठाई के डिब्बे में चाकू और पिस्तौल लेकर पहुंचे बदमाश, कर दी हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष की हत्या

लड़के के ब्रेकअप करने पर बौखलाई लड़की ने कराया रेप का केस दर्ज