पत्नी के मरते ही युवक ने की दो शादियां की, दोनों ने दिया धोखा और...
पत्नी के मरते ही युवक ने की दो शादियां की, दोनों ने दिया धोखा और...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला उदयपुर से सामने आया है. इस मामले में उदयपुर की हिरणमगरी थाना पुलिस ने फर्जी शादी करवाकर रुपये हड़पने के आरोप में 2 को गिरफ्तार किया है.

वहीं मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने कहा कि, ''प्रार्थी गोपीलाल पुत्र शंकरलाल जोशी निवासी मजावड़ी गोगुन्दा ने रिपोर्ट दी कि उसकी पत्नी का देहान्त हो जाने पर उसकी दूसरी शादी करवाने के लिए खुमेश पुत्र शोभालाल एवं उसकी माता नारायण निवासी चाटियाखेड़ी ने 28 जून 2019 को उसे चूनाराम से मिलवाया जिसने सीता नाम की लडक़ी के साथ मेरी शादी करवाई, जो सात दिन बाद भाग गई. इसके बाद चूनाराम, कान्ति व अशोक कुमार ने उसकी तीसरी शादी शिल्पा नाम की लडक़ी के साथ कराई, जो 12 दिन बाद भाग गई. शादी कराने के नाम पर इन लोगों ने सांईबाबा मन्दिर के पास 3 लाख 60 हजार रुपये हड़प लिए थे. शादी करने वाली दुल्हनें घर से रुपये व जेवरात लेकर भाग गई.''

इस मामले में आगे जांच करने वाले थानाधिकारी हनवन्त सिंह राजपुरोहित ने कहा कि उनकी टीम ने तकनीकी व मुखबिर से प्राप्त सूचना के आधार पर कांति उर्फ करण पुत्र शंकरलाल अहारी निवासी कराड़ा फला सोमावत बिलख ऋषभदेव व अशोक कुमार पुत्र सवजी निवासी अम्बासा फला सरली पानरवा उदयपुर को केसरियाजी और अम्बासा से गिरफ्तार कर लिया है और इस समय आरोपितों से पूछताछ शुरू कर दी गई है.

दुष्कर्म मामले में पेशी पर आई पीड़िता से आरोपी ने कोर्ट में ही कर दी छेड़छाड़ और फिर...

बैंक में पैसा जमा करने गई महिला के साथ दिनदहाड़े लूट, जांच में जुटी पुलिस

मुंबई: शादी समारोह में छाया मातम, युवक की गला दबाकर हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -