दुष्कर्म मामले में पेशी पर आई पीड़िता से आरोपी ने कोर्ट में ही कर दी छेड़छाड़ और फिर...
दुष्कर्म मामले में पेशी पर आई पीड़िता से आरोपी ने कोर्ट में ही कर दी छेड़छाड़ और फिर...
Share:

देहरादून: हैदराबाद और उन्नाव में हुए जघन्य अपराध के बाद देशभर में उबाल है और जनता महिलाओं के लिए सख्त कानून की मांग कर रही है। वहीं दूसरी ओर इस तरह की घटनाओं में कहीं कमी नहीं आ रही है, देश के विभिन्न कोनों से महिलाओं के साथ हो रहे अपराधों की खबरें आती रहती हैं। ताजा मामला उत्तररखण्ड से सामने आया है। यहां हरिद्वार में बलात्कार के मामले में अदालत में गवाही में आई पीड़िता से आरोपी ने छेड़छाड़ कर दी।

एसएसपी को की गई शिकायत के बाद सिडकुल पुलिस ने अभियुक्त के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज कर लिया है। दरअसल, कोटद्वार की रहने वाली एक युवती ने वहां के ही रहने वाले युवक पर बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया था। घटनास्थल हरिद्वार में ही स्थित था, इसलिए हरिद्वार पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है। 12 दिसंबर को उसी मामले में गवाही के लिए पीड़ित युवती अदालत पहुंची थी। आरोप है कि इसी दौरान अभियुक्त ने जोर से उसका हाथ पकड़ लिया था। इससे पीड़ता के हाथ में खरोंच आई थी और उसकी घड़ी भी टूट गई है।

पीड़िता ने इस बात को लेकर एसएसपी सेंथिल अवूदई कृष्णराज एस से शिकायत की थी। जिसके आधार पर सिडकुल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। एसओ प्रशांत बहुगुणा ने जानकारी देते हुए बताया है कि अभियुक्त युवक फिलहाल जमानत पर चल रहा है। इस संबंध में पड़ताल जारी हैं।

बैंक में पैसा जमा करने गई महिला के साथ दिनदहाड़े लूट, जांच में जुटी पुलिस

मुंबई: शादी समारोह में छाया मातम, युवक की गला दबाकर हत्या

पत्नी को दोस्तों के बीच छोड़कर वीडियो बनाता था पति, कहा था- 'कुछ नहीं होता करो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -