ममता का 'मिशन दिल्ली', नाथ-PK के बाद अब पीएम मोदी से की मुलाक़ात
ममता का 'मिशन दिल्ली', नाथ-PK के बाद अब पीएम मोदी से की मुलाक़ात
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी सोमवार की शाम देश की राजधानी दिल्ली पहुंच गईं थीं. दिल्ली में दीदी का दरबार सज चुका है. सीएम ममता ने दिल्ली में प्रशांत किशोर और कांग्रेस नेता कमलनाथ के साथ मुलाकात की. कमलनाथ, ममता बनर्जी से मुलाकात करने साउथ एवेन्यू में उनके आवास पर पहुंचे थे. ममता बनर्जी का कांग्रेस के अन्य नेताओं के साथ भी मुलाकात करने का कार्यक्रम है.

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी,  पीएम नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात के लिए लोककल्याण मार्ग पहुंचीं. पीएम से मुलाकात करने के बाद सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि तीसरी दफा सरकार बनाने के बाद ही पीएम मोदी से मिलने के लिए वक़्त मांगा था. पीएम मोदी कलाईकुंडा गए थे. हम व्यक्तिगत तौर पर नहीं मिले. यह हमारा सौजन्य दौरा था. सीएम बनर्जी ने कहा कि हमें आबादी के अनुपात में कम कोरोना वैक्सीन मिली. पीएम की तरफ से इस पर जवाब दिया गया कि जरूर देखेंगे. 

बता दें कि बंगाल विधानसभा चुनाव में प्रचंड जीत दर्ज करने के बाद टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी अब राष्ट्रीय सियासत में भी अपनी पैठ मजबूत करने में लग गई हैं. केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ विपक्षी मोर्चे को एकजुट करने के संबंध में ममता राष्ट्रीय राजधानी पहुंची हैं. वह विपक्षी नेताओं को एकजुट करने की योजना बना रही हैं. पीएम मोदी से मुलाकात के साथ ही ममता की मुलाकात कांग्रेस के नेताओंं से भी होनी है.

JDU की मुकेश साहनी को चेतावनी- 'अगर NDA से अलग गए तो चिराग पासवान जैसा हाल होगा'

संसद ने नौवहन विधेयक समुद्री सहायता के तहत किया पारित

राजस्थान उपचुनाव: वल्लभनगर सीट के लिए भिड़ गए दो दिग्गज, जानिए किसने क्या कहा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -