Share:
JDU की मुकेश साहनी को चेतावनी- 'अगर NDA से अलग गए तो चिराग पासवान जैसा हाल होगा'
JDU की मुकेश साहनी को चेतावनी- 'अगर NDA से अलग गए तो चिराग पासवान जैसा हाल होगा'

पटना: JDU ने वीआईपी प्रमुख और बिहार सरकार में मंत्री मुकेश सहनी को एक साथ नसीहत और चेतावनी दोनों दे डाली है. NDA से अलग जाने और गठबंधन की बैठक के बॉयकॉट के सवाल पर JDU सांसद सुनील कुमार पिंटू ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जो लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) का हाल हुआ था, वही हाल VIP का हो जाएगा.

उन्होंने कहा कि LJP प्रमुख चिराग़ पासवान ने एनडीए से अलग रुख अपनाया था, जिसका परिणाम यह हुआ कि उनके सांसद भी उनको छोड़ NDA में रह गए. पिंटू ने कहा कि यदि मुकेश सहनी अलग लाइन लेकर चलेंगे, तो उनके चार MLA (जो एनडीए के वोट पर जीत कर आए हैं) NDA में रह जाएंगे और मुकेश सहनी चिराग़ पासवान की तरह अकेले रह जाएंगे. JDU सांसद ने मुकेश सहनी को नसीहत देते हुए कहा कि उन्हें चिराग पासवान से सीखने की आवश्यकता है, क्योंकि वो वोटर NDA के थे और NDA के बलबूते पर ही उनके MLA जीत कर आए हैं. इसलिए उनके मन में कोई बात हो तो अपनी बात सबके सामने रखें, किन्तु NDA का कोई विधायक एनडीए से अलग नहीं होगा.

सुनील कुमार पिंटू ने कहा कि बिहार में चारों दलों की सरकार है और जिसके जितने MLA होते हैं, उसकी उतनी भागीदारी होती है. इसलिए NDA बिहार में चारों दल JDU-भाजपा-VIP-हम को साथ में लेकर है. उन्होंने जोर देते हुए कहा कि सीएम नीतीश कुमार चाहे जीतनराम मांझी हों या मुकेश सहनी, भाजपा का शीर्ष नेतृत्व हो या फिर JDU कार्यकर्ता सबकी बात सुनते हैं और सबको साथ लेकर चलते हैं.

संसद ने नौवहन विधेयक समुद्री सहायता के तहत किया पारित

राजस्थान उपचुनाव: वल्लभनगर सीट के लिए भिड़ गए दो दिग्गज, जानिए किसने क्या कहा ?

पेगासस जासूसी कांड पर कांग्रेस ने खोला मोर्चा, अमित शाह के घर प्रदर्शन कर माँगा इस्तीफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -