राजस्थान उपचुनाव: वल्लभनगर सीट के लिए भिड़ गए दो दिग्गज, जानिए किसने क्या कहा ?
राजस्थान उपचुनाव: वल्लभनगर सीट के लिए भिड़ गए दो दिग्गज, जानिए किसने क्या कहा ?
Share:

जयपुर: राजस्थान में एक बार फिर से विधानसभा उपचुनाव के लिये जंग शुरू होने वाली है. उदयपुर की वल्लभनगर सीट (Vallabhnagar seat) को लेकर तो खींचतान भी शुरू हो गई है. इस सीट को लेकर नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया और उनके कट्टर विरोधी रणधीर सिंह भिंडर में जुबानी जंग आरंभ हो चुकी है. 

भिंडर ने भाजपा के खिलाफ मैदान में ताल ठोकने की धमकी दी है. वहीं भिंडर के बयान पर कटारिया ने तंज कसते हुये कहा कि ''वो राव साहब हैं, मैं एक सामान्य शिक्षक, मैं उनकी बराबरी कहां करूं''. बता दें कि चुनाव से पहले ही कटारिया और भींडर में छिड़ी जंग ने वल्लभनगर की सियासत को गरमा दिया है. वल्लभनगर सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर मेवाड़ के दो दिग्गज आमने सामने आ गए हैं. 

गुलाबचंद कटारिया की वजह से पार्टी से बाहर जा चुके रणधीर सिंह भींडर की जनता सेना भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ मैदान में उतरने की तैयारी में लगी हुईं है. भिंडर ने कटारिया पर जमकर हमले बोले हैं. उन्होंने आरोप लगाया है कि कटारिया मेवाड़ के कई कद्दावर नेताओं की सियासी हत्या कर चुके हैं. बकौल भिंडर कटारिया मेरे भी पीछे पड़े थे लेकिन उनके मंसूबे सफल नहीं हो पाये.

SC ने केंद्र से क्लीनिकल एस्टैब्लिशमेंट एक्ट के प्रावधानों को शुरू करने की मांग की

टाटा मोटर्स द्वारा नई सफारी को किया जाएगा लॉन्च

टाटा कम्युनिकेशंस ने IZOTM फाइनेंशियल क्लाउड प्लेटफॉर्म के लॉन्च करने का किया एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -