बंगाल के चुनाव में ताल ठोंकेंगे ओवैसी, ममता के मंत्री बोले- भाजपा का हिस्सा है AIMIM
बंगाल के चुनाव में ताल ठोंकेंगे ओवैसी, ममता के मंत्री बोले- भाजपा का हिस्सा है AIMIM
Share:

हैदराबाद: AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने बिहार के बाद पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा की है. इस पर ममता सरकार में मंत्री फ़रहाद हकीम ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि ओवैसी भाजपा का हिस्सा हैं, लेकिन बंगाल में वोट नहीं बंटेगा. बहरहाल, बिहार चुनाव का उल्लेख करते हुए फरहाद हकीम ने कहा है की, मुझे नहीं लगता कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को यहां कोई खास फायदा मिला है. क्योंकि NDA की सीटें कम हो गई हैं और राजद सबसे बड़ी पार्टी बनी है.

फरहाद हाकिम ने कहा है की अब यह साफ़ हो गया है कि उन्हें बंगाल से और भारत से भी जाना चाहिए. किन्तु दुर्भाग्य से चुनावी गठबंधन और अन्य चीजें मायने रखती हैं. आज या कल भाजपा को जाना है क्योंकि बंगाल और भारत के लोग भाजपा की विभाजन की नीति को स्वीकार नहीं करेंगे. फरहाद हकीम ने गोपाल कृष्ण गोखले को उद्धृत किया. उन्होंने कहा कि गोखले के मुताबिक, बंगाल आज जो सोचता है, बाकी भारत कल सोचता है. बंगाल देश की अगुवाई करेगा और भाजपा की सांप्रदायिक ताकत सियासत से खत्म होगी. 

ओवैसी के बंगाल में चुनाव लड़ने की घोषणा पर TMC नेता ने कहा कि मुझे लगता है कि वह भाजपा की B टीम हैं. उन्होंने पहले ही अल्पसंख्यक वोट प्राप्त करके वोटों को खराब कर दिया है. मुझे लगता है कि बंगाल के लोग मूर्ख नहीं हैं और वे भाजपा की AIMIM को यहां उतारने की रणनीति को समझेंगे. भाजपा वोट बांटने के लिए ओवैसी को बंगाल लेकर आएगी. 

आदित्य ठाकरे को कहा था बेबी पेंगुइन, 3 हफ्ते में तीसरी बार जेल भेजे गए समित ठक्कर

जिसके नीचे लिखा था 'भगवा जलेगा', आज JNU स्थित स्वामी विवेकानंद की उसी मूर्ति का उद्घाटन करेंगे मोदी

क्या बंगाल में शुरू हुई बगावत ? कैबिनेट मीटिंग में अनुपस्थित रहे ममता सरकार के 4 मंत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -