इस दिन गोवा का दौरा करेंगी बंगाल की सीएम ममता बनर्जी
इस दिन गोवा का दौरा करेंगी बंगाल की सीएम ममता बनर्जी
Share:

नई दिल्ली: तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) प्रमुख ममता बनर्जी ने आज (23 अक्टूबर) कहा कि वह 28 अक्टूबर को गोवा की एक प्रमुख यात्रा पर होंगी। उन्होंने राजनीतिक दलों और व्यक्तियों से सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी को हराने में उनकी पार्टी में शामिल होने की अपील की। राज्य, जहां अगले साल की शुरुआत में विधानसभा चुनाव होने हैं। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री की पार्टी पहले ही गोवा में विधानसभा चुनाव लड़ने के अपने फैसले की घोषणा कर चुकी है।

ममता बनर्जी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा- "जैसा कि मैं 28 तारीख को गोवा की अपनी पहली यात्रा की तैयारी कर रही हूं, मैं सभी व्यक्तियों, संगठनों और राजनीतिक दलों से भाजपा और उनके विभाजनकारी एजेंडे को हराने के लिए एकजुट होने का आह्वान करती हूं। गोवा के लोगों ने पिछले 10 वर्षों में काफी झेला है।" अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने आगे लिखा है कि "एक साथ, हम एक नई सरकार बनाकर गोवा के लिए एक नई सुबह की शुरुआत करेंगे जो वास्तव में गोवा के लोगों की सरकार होगी और उनकी आकांक्षाओं को साकार करने के लिए प्रतिबद्ध होगी!"

तृणमूल कांग्रेस ने पहले घोषणा की थी कि बनर्जी इस महीने के अंत तक राज्य का दौरा करेंगी। पार्टी में शामिल होने के एक महीने से भी कम समय में टीएमसी ने शुक्रवार को गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री लुइज़िन्हो फलेरियो को अपना उपाध्यक्ष नियुक्त किया था। गोवा से कांग्रेस के कई नेता पिछले कुछ दिनों में तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए हैं, जबकि निर्दलीय विधायक प्रसाद गांवकर ने भी पार्टी को अपना समर्थन दिया है। विशेष रूप से, राज्य में 40 सदस्यीय सदन के लिए चुनाव फरवरी में होने हैं।

क्या भारत में आने वाली है कोरोना की तीसरी लहर, 24 घंटों में सामने आए इतने नए केस

'रामसेतु' को लेकर आई ये बड़ी खबर

TDP का बड़ा बयान, कहा- "YSRCP शासन ने एपी को ' भारत का ड्रग हब '...."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -