'रामसेतु' को लेकर आई ये बड़ी खबर

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार अक्षय कुमार के फैंस के लिए जल्द ही अच्छी जानकारी आने वाली है तथा आज एक्टर ने इसका संकेत भी दे दिया है। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि अक्षय कुमार बॉलीवुड के बिजी एक्टर्स में से एक हैं। अक्षय कुमार के समीप वर्ष में 4-5 फिल्में हमेशा बनी रहती हैं। हालांकि बीते कुछ वक़्त से कोरोना की वजह से पूरे बॉलीवुड पर प्रभाव पड़ा है तो ज़ाहिर है इसका प्रभाव अक्षय कुमार की फिल्मों पर भी पड़ा है मगर अब अक्षय कुमार ने अपनी फिल्मों की शूटिंग आरम्भ कर दी है तथा बहुत जल्द अक्षय कुमार की कई बड़ी मूवीज सिनेमाघरों में आने वाली हैं।

वही आज हम बात कर रहे हैं अक्षय कुमार की आगामी फ़िल्म रामसेतु की। फ़िल्म रामसेतु को लेकर एक्टर अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है तथा उन्होंने अपनी मूवी के बारे में बताया है। इसके अतिरिक्त जैकलिन फर्नांडिस ने भी सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा है कि ‘रामसेतु की टीम के साथ दोबारा सेट पर आकर अच्छा लगा रहा है वो भी मेरी फेवरेट जगह ऊटी में।’ एक्टर अक्षय कुमार ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो साझा की है जिसको उनके प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

वही इस फोटो को साझा करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा है कि "फ़ोटो में हो या जीवन में, काले बादलों के ऊपर हमेशा एक प्रकाश की किरण होती है। रामसेतु की शूटिंग का ऊटी शेड्यूल समाप्त कर दिया है। उम्मीद है कि यह दिव्य किरण उतार चढ़ाव में हमारा मार्गदर्शन करती रहेगी।" इस फोटो में उन्होंने जैकलिन एवं सत्यदेव को टैग भी किया है।

बॉलीवुड की इस दिग्गज अदाकारा ने कहा दुनिया को अलविदा

इस दिन रिलीज होगा फिल्म 'अंतिम' का ट्रेलर

'मेरा नाम बच्चों की जिंदगी खराब कर देगा', शाहरुख़ ने कही थी यह बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -